मुजफ्फरपुर में बिजली ट्रांसफॉर्मर वाले बॉक्स में हो रही थी शराब की तस्करी, दिल्ली के ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर जिले के गयाघाट थाने की पुलिस ने मैठी टोल प्लाजा के समीप से शराब लदे ट्रक को जब्त किया। ट्रक पर भारत सरकार बिजली बोर्ड ट्रांसफर लिखा एक लोहे का बड़ा बॉक्स था। इसमें एक खुफिया खिड़की थी। जिसे खोलने पर पाया कि इसके अंदर शराब की कार्टन को छुपाया गया था। पुलिस ने इसे जब्त कर लिया।

मौके से दिल्ली के ट्रक चालक सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से मिले मोबाइल में कई धंधेबाजों के नाम नम्बर की जानकारी मिली है। ये सब गायघाट, बोचहां और अहियापुर इलाके के रहने वाले हैं। ट्रक पर 241 कार्टन शराब लोड थी। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 80 लाख रुपए आंकी गयी है।

DSP पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि गायघाट थानेदार को गुप्त सूचना मिली थी कि टोल प्लाजा के समीप स्थित एक लाइन होटल पर शराब लदा हुआ ट्रक खड़ा है। पुलिस टीम ने वहां रेड कर मौके से चालक को दबोचा। उससे पूछताछ की तो वह टालमटोल जवाब देने लगा। जब सख्ती से पूछताछ हुई तो ट्रक पर शराब लोड होने की बात बताई।

तलाशी लेने पर भारी मात्रा में शराब मिली। थानेदार ने कहा कि जब्त शराब हरियाणा निर्मित है। लाइन होटल पर ही स्थानीय शराब पहुँचने वाले थे। फिर वहां से किसी सुनसान जगह पर ट्रक को ले जाकर शराब अनलोड किया जाता। इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई कर दी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *