बिहार के ऊर्जा मंत्री तक पहुंचा कांटी थर्मल प्लांट के छाई से फैल रहे प्रदूषण व बिजली की समस्या का मामला, जल्द समाधान का दिलाया भरोसा

मुजफ्फरपुर में कांटी नगर परिषद क्षेत्र के कांटी पुराना चौक समेत आसपास के इलाके में हमेशा बिजली गुल रहने की मामले की जानकारी बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव के पास लिखित पत्र मंगलवार को पहुंची।

इधर, कांटी नगर परिषद क्षेत्र व आसपास के इलाके में कांटी थर्मल प्लांट एनटीपीसी के छाई से फैल रहे प्रदूषण की रोकथाम हेतु भी बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव को लिखित पत्र सौंपा गया है।

वही, कांटी नगर परिषद क्षेत्र में कांटी थर्मल प्रबंधन एनटीपीसी के द्वारा ठीक ढंग से सीएसआर के मद से विकास कार्य नहीं करने के मामले से भी ऊर्जा मंत्री को अवगत कराया गया है।

 

दरअसल कांटी प्रखंड के जदयू के प्रखंड अध्यक्ष महेश प्रसाद साह ने ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव से मिलकर इन सभी मामले व कई समस्या से अवगत कराया है। जदयू के प्रखंड अध्यक्ष महेश प्रसाद साह ने बताया कि कई जनहितकारी मामले व पत्र में वर्णित बातों को बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने स्वतः संज्ञान में लेकर जल्द से जल्द निराकरण कराने की बात कहने के साथ- साथ जांचोपरांत लापरवाही बरतने वाले पर भी जिम्मेदारी तय करते हुए कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। ऊर्जा मंत्री से मिलने वाले

प्रतिनिधि मंडल में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष महेश प्रसाद साह के साथ सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार साहू , शिव पूजन दास एवं मोहम्मद हमीद भी मौजूद थे।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *