मुजफ्फरपुर में आंटी चला रही थी रैकेट, लड़की बोली- रात में भी सोने नहीं देती, 1 दिन में 5 लोग जबरदस्ती संबंध बनाते थे

मुजफ्फरपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इसे एक महिला चला रही थी। पुलिस ने रेड में वहां से 2 शादीशुदा महिला और एक लड़की को पकड़ा है। लड़की ने बताया कि महिला को सभी आंटी बोलते थे। आंटी सेक्स के लिए मना करने पर मारपीट करती थी। जबरदस्ती उन्हें कस्टमर्स के पास भेजा जाता था। उसने बताया कि वो दिन तो दिन रात में भी कस्टमर्स को भेजते थे।

एक दिन में करीब 4-5 कस्टमर आते थे। आंटी एक कस्टमर से 1 हजार रुपए लेते थी, लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं देती। मांगने पर वो लोग मारपीट करते। एक कमरे में ताला लगाकर बंद कर देते।

मामलाअहियापुर थाना इलाके के झपहा बाजार का है। बीच मार्केट में मास्टरमाइंड महिला ने किराए पर दो रूम का फ्लैट ले रखा था। इसी में वह सेक्स रैकेट का धंधा चलाती थी। उसका पार्टनर समस्तीपुर और ग्राहक कांटी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस इन सभी के नाम पते का सत्यापन करने में जुटी हुई है। तलाशी के दौरान कमरे से शक्तिवर्धक टेबलेट समेत अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। पीड़ित युवती, जो खुद को निर्दोष बता रही है। उससे भी पूछताछ की जा रही है।

किराए के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट

टाउन DSP रामनरेश पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक किराए के कमरे में सेक्स रैकेट चल रहा है। उन्होंने तुरंत अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह को सत्यापन कर कार्रवाई का निर्देश दिया। थानेदार ने महिला सिपाहियों के साथ वहां पहुंचकर छापेमारी की।

कमरे से एक युवती और युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। दूसरे कमरे से दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया। घर की तलाशी ली गई। इस दौरान मोबाइल भी मिले। सभी को अहियापुर थाना पर लाकर पूछताछ शुरू की गई है।

पीड़ित युवती ने बताया की उसे काम दिलाने के बहाने पिछले 6 महीने से जबरन देह व्यापार करवाया जाता है। मना करने पर उसे मारा पीटा जाता था। बताया की दिनभर अलग-अलग लोग से उसके साथ सेक्स करते थे।

वह अहियापुर इलाके की ही रहने वाली है। उसे काम दिलाने का झांसा देकर ‘आंटी जी’ लाई थी। यहां इसे जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। जब वह घर जाने की जिद करती तो उसे ब्लैकमेल करती थी। कमरे में बंद कर मारती-पीटती थी।

1000-2000 रुपए ग्राहक से लेती थी

युवती ने बताया की आरोपी महिला एक ग्राहक से एक घंटे के लिए 1000 रुपए लेती थी। लेकिन, उसमें से एक रुपया भी उसे नहीं मिलता था। पुलिस पूछताछ में पता लगा कि 600 से लेकर 2 हजार रुपए तक ग्राहकों से डिमांड करती थी। इतना ही नहीं अगर कसी ग्राहक को फुल नाइट रहना हो तो उससे 5 हजार रुपए का डिमांड किया जाता था।

DSP टाउन राम नरेश पासवान ने बताया की इस गिरोह के और कई लोगों का नाम सामने आया है। जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। पीड़ित युवती द्वारा लगाए गए आरोपों का सत्यापन किया जा रहा है। सभी के परिवार वालों को बुलाया गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *