मुजफ्फरपुर से नाबालिग से ‘गंदा काम’ का वीडियो वायरल, खेत में बनाया गया 16 सेकेंड का वीडियो, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना अंतर्गत फकुली ओपी इलाके में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के संज्ञान में आने पर कुढ़नी थाने में पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट में दर्ज की गई है। फिलहाल फकुली पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। DSP वेस्ट अभिषेक आनंद ने वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में केस दर्ज कर ली गई है। आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है। पीड़िता का मेडिकल और कोर्ट में धारा 164 का बयान दर्ज कराएगी। आरोपी उसी गांव का बताया जा रहा है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

बताया जाता है कि केस नामजद किया गया है। आरोपी भी पीड़िता के गांव का ही बताया गया है। फिलहाल वह फरार है। पुलिस इस केस की जांच और आरोपी व पीड़िता की पहचान को अभी सामने नहीं ला रही है। गोपनीय तरीके से जांच की जा रही है।

16 सेकेंड का है वायरल वीडियो

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि रेप किसी खेत में किया गया है। पीड़िता इसका विरोध कर रही है। लेकिन, आरोपी उसे हवस का शिकार बना रहा है। वीडियो के अंत मे पीड़िता का चेहरा भी दिखाता है। 16 सेकेंड पर वीडियो समाप्त हो जाता है। इस मामले के सामने आने के बाद गांव में तनाव है। पीड़िता का परिवार दहशत में है। पुलिस का कहना है कि आरोपी भी गांव का ही रहने वाला युवक है। लेकिन, अभी उनका नाम पता बताना उचित नहीं है। इससे अनुसंधान बाधित हो सकता है।

पीड़िता से ली जा रही पूरी जानकारी

पुलिस का कहना है कि घटना के सम्बंध में पीड़िता से पूरी जानकारी ली जा रही है। ये घटना कब की है, आरोपी के चुंगल में वह कैसे फंसी थी? क्या वहां और भी कोई युवक मौजूद था? इन तमाम सवालों का जवाब जानने में फकुली पुलिस जुटी हुई है। कल उसे मेडिकल जांच और कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए लाने की बात पुलिस बता रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *