सावधान ! मुजफ्फरपुर में घर के बाहर कचरा चुनने के बहाने करते थे रेकी और फिर करते थे चोरी, गिरोह के 4 शातिर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में घर के बाहर कचरा चुनने के बहाने घर मे रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के 3 शातिरों समेत 4 लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके साथ चोरी का सामान खरीदने वाले कबाड़ दुकानदार को भी गिरफ्तार किया गया है। उक्त कार्रवाई काजीमोहम्मदपुर पुलिस ने की है।

बताया जा रहा है कि शातिर कचरा चुनने के बहाने घर मे रेकी करते थे। इसके बाद वे लोग घर मे घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इसके अलावा, दिन में सोये लोगो का भी मोबाइल समेत अन्य सामानों को खिड़की के सहारे चोरी कर फरार हो जाते थे। कचरा चुनने की वजह से लोगो को इनपर शक भी नही हो पाता था। जिसके वजह से वह लोग धड़ल्ले से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे।

मामले में थानेदार दिगम्बर कुमार ने बताया कि इनके गिरोह में आभूषण व्यवसायी, कबाड़ी दुकानदार समेत अन्य लोग शामिल है। गिरोह के चार शातिरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 1 टैब व आधा दर्जन से अधिक मोबाइल बरामद किया गया है। इनमें कबाड़ी दुकानदार कुढ़नी थाना के लुक्की नंदलालपुर निवासी मो. सहजाद उर्फ सुड्डू है। इसके अलावा, पियर थाना के बेलगमा निवासी मो.असलम, नगर थाना के पुरानी गुदरी निवासी भोला मल्लिक व क्युषा मल्लिक शामिल है। उन्होंने बताया कि आभूषण व्यवसाय रवि साह को पकड़ने के लिए छापेमारी की गई थी। लेकिन, वह फरार है। उसके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि शनिवार को सभी से पूछताछ की गई। इसके बाद उनसभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *