मुजफ्फरपुर में बीबीगंज के पास ट्रेन से गिरकर छात्र की मौत, बहन को घर पहुंचा लौट रहा था पटना

मुजफ्फरपुर में रविवार को ट्रेन से गिरकर एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। घटना मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के बीबीगंज की है। वह मुजफ्फरपुर से पटना जा रहा था। इसी दौरान वह ट्रेन से अचानक नीचे गिर गया। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं, लोगों ने मामले की सूचना रेल पुलिस को दिया।

सूचना पर पहुंची रेल पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। बताया जा रहा है कि युवक के पास से एक मोबाइल व कागजात बरामद किया गया। इससे उसकी पहचान की गई। मृतक सीतामढ़ी के रुन्नी सैदपुर थाना के गौरीगामा निवासी प्रिंस कुमार था। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया। मामले में थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि इंटरसिटी एक्सप्रेस से एक युवक की गिरने की सूचना मिली थी।

सूचना के आधार लर पदाधिकारी को भेजा गया था। छानबीन में पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है। उसके परिजनों को सूचना दिया गया है। मामले में यूडी दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने की कवायद की जा रही है।

इधर, सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक पटना में रहकर पढ़ाई करता था। वह स्नातक का छात्र था। कॉम्पिटिशन परीक्षा की तैयारी करता था। वह घर से पटना जाने के लिए निकला था। इसके बाद उसकी मौत की खबर मिली। बेटे का शव देखकर मां चत्कार करने लगी। इससे पूरा माहौल गमगीन हो गया। बताया गया कि प्रिंस एकलौता पुत्र था। कुछ माह पहले ही उसकी बहन की शादी हुई थी। 4 दिन पूर्व वह घर आया था। ताकि वह बहन को ससुराल से घर ला सके। बहन को घर पहुंचाने के बाद वह पटना वापस जा रहा था।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *