मुजफ्फरपुर में फिर दिखा रफ्तार का कहर, डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौ’त

मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। रविवार को अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटना में दो लोगो की मौत हो गई। पहला मामला मनियारी थाना क्षेत्र का है। जहां एक हाइवा ने एक व्यक्ति को ठोकर मार दिया। इसमे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, दूसरा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा भेल कॉलोनी के समीप की है।

यहां एक डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया। इसमे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई। इस दौरान मौके पर थोड़ी देर के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई। वही, गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। इधर, लोगों में घटना की सूचना सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र को दिया।

सूचना पर थानेदार दलबल के साथ मौके ओर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch भेज दिया। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के दिघरा निवासी दिनेश कुमार के रूप में हुई। इधर, मामले मे थानेदार ने बताया कि एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। घटनास्थल की छानबीन की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए skmch भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *