प्रेमिका से BreakUp कर के बोला प्रेमी, ‘बड़ा भाई समझकर माफ कर दो प्लीज’, मजेदार पत्र हुआ Viral

Breakup Letter: सोशल मीडिया में एक प्रेमी का अपनी प्रेमिका को लिखा आखिर पत्र जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वो ऐसी बातें कहता है पढ़कर किसी की भी हंसी नहीं रुकेगी.

बेक्रअप लेटर में लिखा है कि वो उसे अपना बड़ा भाई समझे और उसकी गलतियों को माफ कर दे. पत्र में लिखी बातें इतनी मजेदार है कि ये अलग-अलग सोशल मीडिया में प्लेटफॉर्म पर हजारों बार शेयर किया जा चुका है और बड़ी तादाद में लोगों ने इसपर प्रतिक्रियाएं दीं.

चालाक लड़की के साथ नहीं रह सकता

अपनी प्रेमिका सुप्रिया को लिखे ब्रेकअप पत्र में प्रेमी ने लिखा कि मेरी प्रिय पूर्व प्रेमिका 21वीं सदी में मेरे जैसे लड़के की हिम्मत नहीं है कि तुम जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में रह पाए. मजेदार पत्र में लड़के ने आगे लिखा कि इसलिए वो चाहेगा कि दोनों के बीच रिश्ता यहीं खत्म हो जाए.

पत्र में लड़के ने आगे लिखा कि अब तक अगर उससे कुछ गलती हुई है तो बड़ा भाई समझकर उसे माफ कर दिया जाए. पत्र के आखिर में लिखा गया कि ‘पूर्व प्रेमी और वर्तमान में बड़ा भाई.

लड़के का ब्रेकअप लेटर सोशल मीडिया में छाया हुआ है. नेटिजन जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं. ऐस ही एक यूजर ने लिखा- जबरदस्त लेटर. एक यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ ब्रेकअप हो गया वरना शादी के बाद लिखा तो हैशटैग बन जाता. एक कमेंट में लिखा गया कि कैसे-कैसे लोग हैं दुनिया में.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *