एक दोस्त रेप करता रहा…दूसरा पहरा देता रहा, मुजफ्फरपुर में 16 साल की नाबालिग से घर में घुसकर दुष्कर्म, 1 आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में 16 साल की नाबालिग से चाकू की नोंक पर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता घर में अपनी दादी के साथ थी। इस दौरान आरोपी अपने दोस्त के साथ पहुंचा। घर की खिड़की तोड़कर घुसा, जबकि दोस्त खिड़की पर पहरा देता रहा। आरोपी ने चाकू दिखाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी।

वारदात मनियारी इलाके में 27 जून को हुई। 2 जुलाई को थाने में शिकायत की गई। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपी की तलाश जारी है।

घर में दादी के साथ सो रही थी नाबालिग

पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता दिल्ली में रहते हैं। वह अपनी दादी के साथ रहती है। उसने पुलिस को बताया कि 27 की रात वह अपने कमरे में सोई हुई थी। इसी दौरान दोनों आरोपी खिड़की तोड़कर घुस गए। चाकू दिखाकर एक ने मुंह दबाकर रेप किया।स दौरान उसने पीड़िता का मुंह दबा दिया। जबकि उसका साथी खिड़की से बाहर देखता रहा ताकि कोई आए तो वह सूचना दे सके। रेप करने के बाद आरोपी ने धमकी दी कि किसी को बताया तो मार देंगे।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, दूसरे की तलाश जारी है।

पिता के दिल्ली से लौटने के बाद शिकायत

वारदात के बाद आरोपी छात्रा का मोबाइल भी लेकर फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने अपनी चाची और दादी को घटना की जानकारी दी। पीड़िता के पिता के दिल्ली से लौटने के बाद 2 जुलाई को महिला थाने में FIR दर्ज कराई गई।

मामले में महिला थाना की पुलिस ने रेप में सहयोग करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि, मुख्य आरोपी अब भी फरार है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया है। दूसरे युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.