मुजफ्फरपुर में वीडीयोग्राफर का अपहरण, परिजनों से मांगी जा रही एक लाख रुपए की फरौती

मामले में लेनदेन का विवाद बता रही पुलिस

– कॉल करने वाला आरोपी फरार, मां से पूछताछ

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।

सकरा के महमदपुर बुजुर्ग गांव के वीडियोग्राफर सतीश कुमार उर्फ विकास कुमार का मंगलवार को अपहरण कर लिया गया।

इसके बाद विकास के मामा व घर के नंबर पर फिरौती में एक लाख रुपये की मांग की गई। फिरौती की राशि वैशाली के शेखपुरा गांव में तीन पुलिया के पास लेकर आने के लिए अपहर्ता ने बुलाया।

फिरौती मांगे जाने के बाद परिजनों ने सकरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसके साथ ही परिजन रुपये लेकर अपहर्ताओं के बताए लोकेशन पर घूम रहे हैं लेकिन कहीं भी अपहर्ता परिजनों को नहीं मिला। विकास के मामा ने बताया कि वैशाली के एक दर्जन गांव के पास का लोकेशन बताकर अपह्रता रुपये लेकर बुला चुका है। पहुंचने पर कोई नहीं मिलता है।

पुलिस टीम मोबाइल नंबर का लोकेशन लेकर वैशाली के एक गांव में छापेमारी की। लेकिन, आरोपित घर से फरार मिला, पुलिस ने उसकी मां को पूछताछ के लिए उठाया है। अपहर्ता के मोबाइल के लोकेशन के आधार पर पुलिस मामले में छानबीन को आगे बढ़ा रही है। अपहरण के इस मामले में पुलिस कार्रवाई का नेतृत्व कर रहे डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि वीडियोग्राफर के अपहरण में रुपये के लेनदेन का विवाद सामने आ रहा है। आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है। परिजनों ने बताया है कि सतीश उर्फ विकास वीडियोग्राफी का सामान लाने के लिए मुजफ्फरपुर जाने के लिए घर से निकला था। रास्ते में कहीं पर उसका अपहरण किया गया। दोपहर में फिरौती का कॉल आने पर पुलिस को सूचना दी गई है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *