Muzaffarpur स्टेशन से किशोर को बहला कर ले जा रहे युवक की बांध कर पिटाई, फिर किया पुलिस के हवाले

जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा गांधी मैदान के समीप ग्रामीणों ने एक किशोर को जबरन अपने साथ ले जा रहे युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। किशोर ने ग्रामीणों को जैसे ही बताया कि युवक उसे अपहरण कर ले जा रहा है। वैसे ही ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी।




सूचना पर पहुंची जैतपुर ओपी पुलिस ने युवक पकड़ लिया। ओपी में उनसे पूछताछ की जा रही है। किशोर की पहचान मोतिहारी जिले के सुगौली निवासी मो. तैयब के पुत्र मो. इमामुल रसीद एवं आरोपित की पहचान जैतपुर ओपी क्षेत्र के शेख धनवत गांव निवासी मनोज महतो के रूप में हुई है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार, इमामुल सुगौली में अपने मौसा के साथ सैलून में रहता है। शुक्रवार को ट्रेन से सुगौली से मोतिहारी आ रहा था। लेकिन, गलती से मुजफ्फरपुर स्टेशन पहुंच गया। मनोज स्टेशन पर कचरा चुनकर जीवन यापन करता है। स्टेशन पर बच्चे को देखकर उसे होटल में काम करने के लिए राजी कर पोखरैरा ले आया।


इसके बाद इमामुल वहां से भागने का प्रयास करने लगा। इसके बाद मनोज उसको पकड़ कर मारने लगा। स्थानीय लोगों ने यह देख अपहरण की आशंका में मनोज की पिटाई कर दिया। ओपी अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि आरोपित मनोज से पूछताछ की जा रही है। बच्चे से जानकारी लेकर परिजनों को सूचना दी गई है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.