लालू यादव मेरे पुराने साथी.., अस्पताल पहुंच भावुक हुए नीतीश कुमार, जानें राजद सुप्रीमो के लिए क्या कहा…

Lalu Yadav Heath News: लालू यादव से मिलने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के पारस अस्पताल पहुंचे. लालू यादव कंधे में फ्रैक्चर की शिकायत के बाद पारस अस्पताल के आइसीयू में भर्ती हैं. बुधवार को उनसे मुलाकात करने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बात की. सीएम ने लालू यादव को अपना पुराना दोस्त बताया और उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की.

लालू यादव की सेहत के बारे में बोले नीतीश कुमार

बुधवार को लालू यादव से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बात की. सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि राजद सुप्रीमो के सेहत में पहले से सुधार हुआ है. लेकिन उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जा रहा है, इसे उन्होंने अच्छा फैसला बताया. कहा कि वहां सारी जांच और अच्छे तरीके से हो जाएगी. बताया कि लालू यादव की सेहत बिगड़ी, इसकी जानकारी उन्हें समाचार पत्रों से मिली. जिसके बाद फोन के माध्यम से उन्होंने हाल जाना था.

लालू यादव को बताया पुराने दिनों के साथी

नीतीश कुमार ने कहा कि लालू यादव उनके पुराने दिनों के साथी हैं. और भगवान से ये प्रार्थना करते हैं कि वो जल्द स्वस्थ हो जाएं. सरकारी खर्चे पर इलाज के एक सवाल का जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि यह उनका अधिकार है और बिल्कुल होगा. सीएम ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वो जल्द स्वस्थ हो जाएंगे.

आइसीयू में लालू यादव से मिले सीएम

लालू यादव से मिलने सीएम नीतीश कुमार पहुंचे तो उस समय अस्पताल में राबड़ी देवी और तेजस्वी के साथ ही तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे. तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री को लेकर आइसीयू गये. सीएम ने लालू यादव से उनका हाल जाना और अस्पताल प्रशासन को कुछ निर्देश भी दिये.

एयर एंबुलेंस से दिल्ली जाएंगे लालू

राजद प्रमुख का हाल जाकर सीएम लौट गये. वहीं सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी अस्पताल पहुंचे. लालू यादव को बुधवार को ही एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जाएगा.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.