मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित एंबुलेंस ने 5 वर्षीय मासूम को मारी ट’क्कर, मौके पर ही हुई द’र्दनाक मौ’त

आंगनवाड़ी स्कूल में पढ़ने जा रही 5 वर्षीय बच्ची को एक एम्बुलेंस ने गुरुवार को ठोकर मार दिया। इसमे बच्ची की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद लोगो मे सड़क जाम कर दिया। इस दौरान हंगामा भी किया गया। घटना जिले के औराई थाना क्षेत्र के सगाई की है। जहा औराई-कटरा मार्ग पर एम्बुलेंस ने बच्ची को ठोकर मार दिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद एम्बुलेंस चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

उसे पकड़ने के लिए कुछ ग्रामीणों ने उसका बाइक से पीछा भी किया। लेकिन, वह फरार हो गया। इसके बाद लोगो ने जमकर हंगामा किया। बच्ची गांव के चौकीदार दुखी राम की पुत्री नेहा कुमारी थी। इधर, हंगामा की सूचना पर पहुंची औराई पुलिस में घटनास्थल की छानबीन की। हंगामा कर रहे लोगो को किसी तरह समझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch भेज दिया। पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोगो मे जाम मुक्त कर दिया।

बच्ची आंगनवाड़ी स्कूल में पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार एंबुलेंस ने उसे ठोकर मार दिया। इसके बाद वह गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस चालक को काफी दूर तक पीछा भी किया।

लेकिन एंबुलेंस चालक तेजी से गाड़ी लेकर भागने में कामयाब रहा। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद औराई थाना के दारोगा अनूप कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की छानबीन करते हुए लोगों को समझाया और जाम को हटवाया। फिर, शव को पोस्टमार्टम के लिए skmch भेजा। इधर, घटना के बाद बच्ची के परिजनों में।कोहराम मचा हुआ है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *