मुजफ्फरपुर के सरकारी स्कूल में घुसकर युवक दिखाने लगा दबंगई, छात्रों व शिक्षकों के साथ की बदतमीजी, पुलिस से शिकायत

मुज़फ़्फ़रपुर में गायघाट थाना क्षेत्र के एक गांव के स्कूल में उस वक्त अफ़रा-तफरी का माहौल बन गया, जब एक युवक स्कूल में घुसकर स्टूडेंट्स के साथ बदतमीजी करने लगा. जानकारी के अनुसार मामला गायघाट थाना क्षेत्र के बुआरीडीह पंचायत के मुन्नी कल्याणी गांव के उत्कर्मी माध्यमिक विद्यालय की बताई गई है. स्कूल की प्रधानध्यापिका के द्वारा थाने में शिकायत की. आवेदन में बताया गया कि विद्यालय में बच्चों का लंच टाइम चल रहा था. तभी गांव के ही प्रिंस कुमार स्कूल परिसर में आ गया और छात्र-छात्रों के साथ बदतमीजी करने लगा. रोकथाम करने पर शिक्षकों के साथ भी बदतमीजी करने लगा. जिसके बाद मौके पर अफ़रा-तफरी का माहौल बन गया. वंही घटना की सूचना शिक्षकों ने स्थानीय जनप्रतिनिधी को देते हुए पुलिस को भी दि. जबतक लोग विद्यालय पहुँच पाते तबतक वह फरार हो गया. घटना के बाद शिक्षक और छात्र-छात्राएं डरे हुए है.

 

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार वह नशापान करने का आदि है. वंही मामले की सूचना पाकर गायघाट थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुँचकर उक्त युवक की तलाश में जुटी हुई है.

 

मामले में गायघाट थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि थाने में लिखित शिकायत प्राप्त हुआ है गांव का ही एक युवक विद्यालय में पहुँचकर छात्र के साथ दुर्व्यवहार करने लगा, वंही शोर होता देख स्कूल के सभी छात्र-छात्राएं मौके पर पहुँच गए और उक्त युवक को समझाने का प्रयास किया तो युवक छात्रा के साथ ही बदतमीजी करने लगा. साथ ही बताया कि युवक के ग्रुप के कुछ साथी पहले भी जेल जा चके है, पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *