बिहार के थाने में तंत्र मंत्र टोटके करने बैठ गई महिला, पुलिसवालों को ‘शापित’ करने के छींटे चावल, शराबी पति को छुड़ाने के लिए पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा

जमुई के सिकन्दरा थाना में एक महिला ने हाजत में बंद अपने पति को छुड़ाने के लिए घंटों ड्रामा किया। महिला ने पुलिस को कहा कि मैं दुर्गा मां का रूप हूं। मेरे पति को छोड़ दो नहीं तो अच्छा नहीं होगा। महिला शराबी पति को छुड़ाने के लिए हाथ मे डंडे, सिंदूर ओर चावल लेकर सिकन्दरा थाना पहुंच गई। जिसके बाद महिला ने थाना में बैठे पदाधिकारी एवं पुलिस के जवानों के ऊपर चावल के दाने सिंदूर को छींटने लगी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। मामला गुरुवार का बताया जा रहा।

 

जानकारी के अनुसार, सिकंदरा पुलिस ने शराब के नशे में कई लोग को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए शराबी में एक कार्तिक मांझी भी था। जो पंचमहुआ मुसहरी का बताया जाता है। उसे पुलिस ने हाजत में बंद कर दिया था। कार्तिक मांझी की पत्नी संजू देवी अपने हाथ में डंडा,चावल और सिंदूर लेकर थाने में आ धमकी। वह अपने आपको मां दुर्गा का रूप बताते हुए थाना में जमकर ड्रामा करना शरू कर दिया।

 

संजू देवी कहने लगी कि मेरे आदेश के बगैर कुछ नहीं हो सकता। महिला ने हाथों से चावल और सिंदूर को मिलाकर सभी पुलिस कर्मी पर छीटना शुरू कर दिया। इधर इस ड्रामा को देखते सिकन्दराथाना अध्यक्ष जितेंद्र देव दीपक ने महिला पुलिस के सहयोग से उसे थाना से बाहर निकाला गया। वहीं, महिला के साथ आई अन्य महिलाओं ने बताया कि यह भक्तनी है। इसके सर पर दुर्गा माँ आती है। इससे ज्यादा तुम लोग मत बोलो नहीं तो गलत हो जाएगा। कुछ महीने पहले सिकन्दरा इलाके के लछुआड़ थाने में एक महिला हाथ मे तलवार और त्रिशूल लेकर लछुआड़ पुलिस पर हमला करने की कोशिश की थी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *