गजब जुगाड़: Bihar में टेक्नीशियन बनकर ATM से उड़ाए 22 लाख, हेलमेट पहन कर घुसा और बैग में नोटों की गड्डी भरकर निकल गया

वैशाली में एक चोर ने ATM से दिनदहाड़े 22 लाख रुपए उड़ा लिया। वह हेलमेट पहन कर ATM में घुसा। आस-पास के लोगों को लगा कि टेक्नीशियन ठीक करने आया है। इसके बाद चोर रुपयों को अपने बैग में भरकर धीरे से फरार हो गया। मामला जंदाहा-समस्तीपुर मुख्य मार्ग के हरप्रसाद चौक स्थित केनरा बैंक के ATM का है।

दरअसल, केनरा बैंक का ATM अक्सर खराब रहता है। दोपहर को हेलमेट पहन कर एक अज्ञात व्यक्ति उसमें घुसा। स्थानीय लोगों को लगा कि ATM खराब पड़ा हुआ है और टेक्नीशियन उसे ठीक करने के लिए अंदर घुसा है। लगभग आधे घंटे के बाद वह आराम से अपने एयर बैग के साथ निकल गया। घटना की जानकारी बैंक मैनेजर प्रणय पुंज को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुट गई।

गुड़गांव से बैंक मैनेजर को मिली चोरी की सूचना

चोरी की जानकारी तब हुई, जब कंपनी के हेड ऑफिस गुड़गांव से बैंक के मैनेजर को सूचना दी गई। मैनेजर को बताया गया कि ATM से अचानक 22 लाख रुपए निकाल लिए गए हैं। साथ ही उसका CCTV फोटो भी बैंक मैनेजर को भेजा गया। तब जाकर उन्होंने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

वैशाली एसपी मनीष ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की। घटना की जानकारी मिलते ही महुआ DSP पूनम केसरी, महनार DSP एस के पंजियार, जंदाहा थाना की पुलिस और डीआईओ की टीम पहुंची और जांच शुरू कर दी है। आसपास के CCTV को भी खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि चोर हेलमेट और मास्क पहने हुए था। इसलिए वह घटना को अंजाम देकर निकल गया और आसपास के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *