मुजफ्फरपुर में पिकअप पर लदी 97 कार्टन शराब हुई जब्त, रंगे हाथों शराब धंधेबाज भी हुआ गिरफ्तार

शांति विहार कॉलोनी में शुक्रवार रात सदर थाने की पुलिस ने छापेमारी कर 97 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है। पुलिस ने मौके से शराब धंधेबाज विकास कुमार को भी गिरफ्तार किया है।

मामले में दारोगा रामजीत यादव के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें यूपी के माफिया ब्रजेश सिंह, गिरफ्तार विकास कुमार उर्फ विक्की, कांटी दामोदरपुर के अर्जुन राय और अर्जुन चौधरी को आरोपित किया गया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद शनिवार को विक्की को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश पर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में शराब की खेप आ रही है। इसके बाद उन्होंने छानबीन तेज की। इस दौरान मालूम चला कि एक बड़े धंधेबाज के दरवाजे पर शराब से लदी एक पिकअप खड़ी है। इसके छापेमारी टीम का गठन किया गया। इसमें दारोगा जैनेंद्र कुमार झा, देवव्रत कुमार, ललन कुमार यादव, एएलटीएफ के रामजीत यादव, संतोष कुमार व टाइगर मोबाइल के भानु कुमार को भी शामिल किया गया। पुलिस की छापेमारी के दौरान अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर तलाशी ली। इसमें अलग-अलग ब्रांड की विदेशी शराब बरामद हुई। बताया कि पिकअप के नंबर से उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। यूपी के धंधेबाज सहित अन्य पर एफआईआर दर्ज की गयी है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *