मुजफ्फरपुर में मिथिला एक्सप्रेस में बदमाशों ने महिला यात्री से 8 हजार छीने, भीड़ ने दो शातिरों को पकड़ जमकर पी’टा

हावड़ा से रक्सौल जाने वाली मिथिला एक्सप्रेस में बदमाशों ने महिला यात्री का 8 हजार नकद, मोबाइल समेत पर्स चोरी कर भाग रहे दो शातिरों को यात्रियों ने धर दबोचा। जबकि, एक ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। वहीं, दोनो शातिरों को यात्रियों ने जमकर पीटा। हल्ला हंगामा होने की सूचना पर स्कोर्ट कर रहे जीआरपी के जवानों ने दोनो को हिरासत में लिया।

इसके बाद दोनों को मुजफ्फरपुर जीआरपी थाने लाया गया। जहा दोनो से पूछताछ की गई। गिरफ्तार शातिरों में काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा निवासी मो.जियाउल हक व तुर्की ओपी इलाके का मो. तुफैल शामिल है। मामले में जीआरपी के प्रभारी थानेदार भवेश कुमार दिनकर ने बताया कि मामला बरौनी-मुजफ्फरपुर रेलखंड के दलसिंहसराय की है।

हावड़ा से रक्सौल जा रही मिथिला एक्सप्रेस में शिवहर जिले के तरियानी निवासी मनोज कुमार की पत्नी का पर्स बदमाशो ने चोरी कर लिया था। उसमें 8 हजार रुपये नकद मोबाइल समेत अन्य सामान थे। उनके द्वारा हल्ला करने पर यात्रियों ने दो युवकों को पकड़ लिया। जबकि, एक ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। दोनो को स्कोर्ट के हवाले सौपा गया। जिसके बाद दोनो को मुजफ्फरपुर लाया गया। पूछताछ के बाद दोनों को समस्तीपुर जीआरपी भेजा गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *