मुजफ्फरपुर में आमगोला ओवरब्रिज के हरीसभा चौक मुहाने पर आवागमन किया गया बंद, सड़क की हो रही ढलाई, 15 जुलाई को खुलेगा रास्ता

मुजफ्फरपुर के कांवरिया पथ से जुड़े हरिसभा रोड को छह दिनों के लिए बंद कर किया गया है। अब इसे 15 जुलाई को खोला जाएगा। इससे लोगो को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसको लेकर सूचना जारी की गई है। बताया जा है की हरिसभा रोड नीचे है। इस स्थिति में सावन में बारिश के कारण सड़क पर जलजमाव होने से कांवरियों की परेशानी बढ़ सकती है। इसलिए सड़क की ढलाई कर ऊंचा किया जा रहा है।

इसको लेकर हरिसभा रोड के सभी प्रवेश-निकास वाले स्थानों पर बैरिकेडिंग कर आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। अब आमगोला ओवरब्रिज से आगे गाड़ियां नहीं जा पाएंगी। इसके विकल्प के रूप में शहरवासी रज्जू साह लेन, मिठनपुरा, पानी टंकी चौक और दीवान रोड होकर निकल सकते हैं। जानकारी का अनुसार शनिवार देर रात से रास्ता बंद कर दिया गया है। इससे इलाके के लोगो को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

बताया गया कि हरिसभा रोड कांवरिया पथ से जुड़ा है। इसको लेकर प्रशासन की ओर से यह फैसला लिया गया है। ताकि, बारिश के वक़्त सड़क पर जलजमाव हों सकता है। इससे कावरियों की परेशानी बढ़ सकती है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *