‘PM पोर्टल’ पर धमकी और अपशब्द लिखने वाला Bihar से गिरफ्तार, टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस ने पकड़ा, ATM में करता है गार्ड की नौकरी

प्रधानमंत्री पोर्टल पर अपशब्द व धमकी भरा मैसेज भेजने के आरोप में एक शख्स को बिहार से समस्तीपुर में गिरफ्तार किया गया है। एसपी हृदयकांत के निर्देश पर पटोरी एवं मोहनपुर ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर उसे गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए युवक की पहचान मोहनपुर ओपी क्षेत्र के चपरा ग्राम निवासी रुदल राय के रूप में की गई है। रुदल राय पटोरी में एसबीआई के एटीएम में प्राइवेट गार्ड के रूप में काम करता है। मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर शनिवार देर रात उसकी गिरफ्तारी हुई।

गिरफ्तारी के बाद उससे पटोरी थाना लाकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जिला मुख्यालय से आयी पुलिस अधिकारियों की टीम ने भी उससे पूछताछ की है। एसपी हृदयकांत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इसके बारे में जानकारी दी जा सकती है।

पटोरी के डीएसपी ओमप्रकाश अरुण एवं थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने युवक की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। लेकिन, हाईप्रोफाइल मामला बताते हुए किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी देने से परहेज की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *