मुजफ्फरपुर में गोलगप्पा खाने को लेकर जमकर हुआ बवाल, दो पक्षों में खूब चले लात-घूसे, पुलिस के पहुंचते ही भागे युवक

मुजफ्फरपुर में रविवार रात गोलगप्पा खाने को लेकर जमकर बवाल हुआ। इस दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। मामला सदर थाना क्षेत्र के मझौली धर्मदास का है। जहा दो गुटों में गोलगप्पा खाने को लेकर जमकर मारपीट हुई। घटना की सूचना पर सदर, बेला समेत अन्य कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बवाल शांत नही होने पर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान व प्रशिक्षु डीएसपी सियाराम यादव भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया।

बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे तक मझौली धर्मदास इलाका पुलिस छाबनी में तब्दील रहा। पुलिस ने मोहल्ला और उसके आसपास फ्लैग मार्च भी किया। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत किया गया है। माहौल शांतिपूर्ण है। जानकारी के अनुसार बवाल की सूचना पर पहुंची कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया।

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी की दो गुटों के बीच झड़प हो रही है। जिसके बाद तत्काल मौके पर डीएसपी टाउन राम नरेश पासवान प्रशिक्षु डीएसपी सियाराम यादव सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया।

मामले की जानकारी देते हुए सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी की थाना क्षेत्र के मझौली धरमदास में कुछ लोगों के बीच झड़प हो रही है। जिसके बाद वरीय अधिकारी को मामले से अवगत कराते हुए घटनास्थल पर पहुंचा गया। छानबीन में पता चला कि गोलगप्पा खाने को लेकर कुछ युवकों के बीच झड़प हो गई थी। वहीं पुलिस के आने की भनक लगते ही सभी वहां से फरार हो गये। मामला पूरी तरह से शांतिपूर्ण है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *