मुजफ्फरपुर में 3 बच्चों की मां ने किया आत्मह’त्या का प्रयास, दरवाजा तोड़ कमरे में घुसी पुलिस ने बचाई जान, हिरासत में पति

मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार रोड स्तिथ पेट्रोलपंप के समीप पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने सोमवार को आत्महत्या करने का प्रयास किया। महिला ने साड़ी का फंदा बनाकर कमरे के भीतर लगे करकट के रॉड से झूल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला को फंदे से उतारा।

इसके बाद उसे आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वही, मामले में पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इधर, पीड़ित महिला ने बताया कि वह सिलाई का काम करती है। उसका पति मारपीट करता है। महिला ने कहा कि पति उसपर गलत आरोप लगाता है। विरोध करने पर मारपीट करता है। उसने कहा की 14 साल शादी की हो गई। तीन बच्चे है।

मूल रूप से करजा थाना क्षेत्र इलाके की रहने वाली है। वर्तमान में अघोरिया बाजार इलाके में रहती है। बताया कि पति सोमवार को भी गलत आरोप लगाकर मारपीट करने लगा। कहा कि जाकर मर जाओ। इसपर वह बच्चो को बाहर कर दी। फिर, कमरे को बंद कर साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी करने के लिए लटक गई। लेकिन, पुलिस द्वारा उसे बचा लिया गया। काजीमोहम्मदपुर थानेदार ने बताया कि खुदकुशी करने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचा गया। पता चला कि वह अभी जिंदा है।

इसके बाद कमरे का ताला तोड़कर दरवाजा खोला गया। फिर, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पति को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। छानबीन में पति-पत्नी के बीच झगड़ा का मामला सामने आया है। छानबीन की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *