2 बच्चों को लेकर भाग रहा बदमाश धराया, ग्रामीणों की मदद से GRP ने पकड़ा, पूछताछ जारी

आनंदविहार से मुजफ्फरपुर आने वाली सप्तक्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस से दो बच्चो को लेकर भाग रहे एक बदमाश को रेल पुलिस ने पकड़ लिया। उसे ग्रामीणो की मदद से जीआरपी ने मोतीपुर स्टेशन से पकड़ा है। बताया गया कि दोनो बच्चे मेला घूमने गए थे। इसी दौरान बदमाश ने दोनों बच्चो को जबरन ट्रेन में चढ़ाकर अपने साथ ले जा रहा था। इसी बीच ग्रामीण व रेल पुलिस ने मिलकर उसे पकड़ लिया जिसके बाद उसे रेल थाना मुजफ्फरपुर लाया गया। जहां उससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

बच्चे के परिजनों का कहना है कि मेहसी इलाके में मेला लगा हुआ था। दोनो बच्चे घर से मेला देखने के लिए निकले थे। इसी दौरान एक बदमाश उन्हें जबरन उठाकर भागने लगा। मोतीपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी सप्तक्रांति एक्सप्रेस में दोनों बच्चो को डाल दिया। इसके बाद खुद भी चढ़ गया। पीछे से ग्रामीण शोर मचाते हुए बदमाश के पीछे दौड़ लगाने लगे। वहां मौजूद जीआरपी के जवानों ने ग्रामीणों की आवाज सुनकर बदमाश के पीछे पड़ी। इसी बीच ट्रेन खुल गई। ट्रेन में जवानों को चढ़ता देख बदमाश ट्रेन से कूद गया। जिसके बाद उसे रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इधर जीआरपी थानेदार दिनेश कुमार साहू का कहना है कि बच्चा चोरी कर भाग रहे एक व्यक्ति को पकड़ा गया है। उसके नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है। बच्चे को भी बरामद किया गया है। पूछताछ की जा रही है।।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *