मुजफ्फरपुर में NH 28 पर गिट्टी लोड डंपर ने बाइक सवार को रौं’दा, आक्रोशितों ने पांच घंटे तक किया NH को जाम

सदर थाना के दिघरा में एनएच 28 पर सोमवार को गिट्टी लोड डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक और खलासी डंपर छोड़कर फरार हो गए।

मृतक मिथलेश राय (42) मनियारी थाना के चकमेहसी गांव का रहनेवाला था। बताया गया कि वह भी डंपर का चालक था। घटना दिन के साढ़े 11 बजे हुई।

पुलिस के अनुसार, मिथलेश नारायणपुर से अपने घर जा रहा था। इस बीच पीछे की ओर से आ रहे डंपर ने उसकी बाइक में ठोकर मार दी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलने पर परिजन व उसके ग्रामीण पहुंचे। मुआवजे की मांग को लेकर एनएच को पांच घंटे तक जाम कर दिया। इससे एनएच के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। जाम से निकलने की कोशिश करने वाले राहगीरों के साथ आक्रोशितों ने धक्का-मुक्की भी की। इससे अफरातफरी मची रही।

जाम व हंगामे की सूचना पर पहुंची सदर पुलिस के साथ भी आक्रोशितों की जमकर नोकझोंक हुई। हालांकि, स्थानीय सरपंच चंदन कुमार, मुशहरी सीओ व थानेदार के समझाने पर आक्रोशित शांत हुए। इसके बाद शाम करीब साढ़े छह बजे एनएच से जाम हटा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि डंपर को जब्त कर लिया गया है। गाड़ी नंबर के आधार पर चालक को चिह्नित किया जा रहा है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *