मुजफ्फरपुर में थाने से चंद कदमों की दूरी पर फुटपाथी दुकानदार से बहस होने पर फर्नीचर दुकानदार ने दिनदहाड़े लहराया पिस्टल, वीडियो हुआ Viral

मुजफ्फरपुर में मंगलवार को एक दुकानदार द्वारा हथियार लहराने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बेला थाने के पास सड़क किनारे अतिक्रमण के आरोप को लेकर फर्नीचर व फुटपाथी दुकानदारों के बीच भिड़ंत हो गई थी। दोनों पक्षों से जुटे लोगों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया था। इस दौरान एक फर्नीचर दुकानदार ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर दूसरे पक्ष पर तान दी। इसके बाद तनाव काफी बढ़ गया। काफी देर तक फर्नीचर दुकानदार पिस्टल लहराता रहा।

इस दौरान मारपीट में दोनों पक्षों के चार लोग जख्मी हो गए। घटना से मौके पर काफी देर तक अफरातफरी रही। सूचना पर बेला थानेदार कुंदन कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों को शांत कराया। घटना को लेकर फुटपाथी दुकानदारों ने बेला थाने में लिखित शिकायत दी है। इसमें फर्नीचर दुकानदार पर गाली-गलौज, मारपीट व पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। थानेदार ने बताया कि पिछले कई दिनों से फुटपाथी व फर्निचर दुकानदारों के बीच विवाद चल रहा था।

वहीं, फर्निचर दुकानदार का आरोप है कि उसकी दुकान के सामने सड़क किनारे अतिक्रमण कर फुटपाथी दुकान लगा रखी है। इसको खाली कराने के लिए पूर्व में उसने सीओ व नगर आयुक्त को आवेदन दिया था। इसी आलोक में नगर निगम ने अतिक्रमण खाली करने के लिए फुटपाथी दुकानदारों को नोटिस दिया। नोटिस की बात सुनकर फुटपाथी दुकानदार आक्रोशित हो गए। इस बीच फर्निचर दुकानदार से उनकी बहस शुरू हो गई। थानेदार ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *