मुजफ्फरपुर में चोरी के शक में युवक को पकड़ा, मंदिर परिसर में पी’ट- पी’टकर किया अधम’रा, छोड़ने की करता रहा मिन्नतें

मुजफ्फरपुर में चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसका वीडियो सामने आया है। इसमें युवक मंदिर परिसर में दिख रहा है। लोग पहले उसे बैठाकर लाठी-डंडे से मार रहे हैं। फिर उलटा लिटा कर डंडों की बारिश कर देते हैं। पूरे वीडियो में आरोपी युवक उसे छोड़ने देने की मिन्नतें करता नजर आ रहा है।

मामला जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र स्थित रामबाग के एक मंदिर का है। आरोप है कि युवक चोरी की नीयत से घुसा था, जिसे भीड़ ने दबोच लिया। उसे बंधक बनाकर सैंकड़ों डंडे बरसाए गए। जब वह लहूलुहान हो गया तो उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि 5-6 युवक हाथ मे बांस का डंडा लेकर युवक को पीट रहे हैं। आरोपी मंदिर परिसर में फर्श पर बैठा हुआ है। उसके चेहरे से खून निकल रहा है। वह हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता नजर आ रहा है कि भीड़ माफ कर दें, लेकिन आक्रोशित भीड़ उसे सजा देने पर तूली दिखी।

उस पर सैंकड़ों डंडे बरसाए गए। आरोपी दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की बात कहता है। वीडियो में बोल रहा है कि उसे घर जाने दिया जाए। लेकिन, भीड़ में से एक युवक कहता है कि उसे थाना जाना होगा। इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद से यह वीडियो खूब शेयर हो रहा है।

पुलिस कर रही पूछताछ

थानेदार श्रीकांत प्रसाद ने बताया कि मंदिर में चोरी करने के आरोप में एक युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है। उससे पूछताछ कर नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है। इसी आधार पर उसे जेल भेजा जाएगा। आरोपी बार-बार अपना नाम और पता बदल रहा है। कभी दरभंगा तो कभी बगहा का रहने वाला बताया रहा है। हालांकि पुलिस ने अपने स्तर से पता किया है। जिसमें जानकारी मिली कि वह टाउन थाना क्षेत्र का रहने वाला है। आगे की कार्रवाई जारी है।

इस मामले में मंदिर प्रबंधन स्तर से कोई जानकारी नहीं दी गयी है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी शाम के समय में मंदिर में चोरी की नीयत से घुसा था। वह दान पेटी के पास था। उसमें से चोरी का प्रयास कर रहा था। तभी लोगों की नजर उस पर पड़ी। उसे दबोच लिया गया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *