6 से 9 अगस्त तक होने वाले राज्यस्तरीय यूथ बास्केटबॉल टूर्नामेंट के लिए हुआ सिलेक्शन ट्रायल, 4 अगस्त को अंतिम-12 का होगा चयन

भागलपुर में 6 से 9 अगस्त तक आयोजित राज्य स्तरीय युथ बास्केटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मुजफ्फरपुर जिला बास्केटबॉल टीम का चयन किया गया। इस चयन प्रतियोगिता में 17 वर्ष से कम आयु के 60 बालक एवं बालिकाओं ने भाग लिया।

इस चयन प्रतियोगिता के आधार पर 20 बालक और 10 बालिकाओं का चयन कैम्प के लिए किया गया। अंतिम 12 का चयन 4 अगस्त को किया जाएगा। चयन समिति में विनय शंकर, शम्स तबरेज और भुपेंद्र बहादुर थे। इसकी जानकारी मुजफ्फरपुर जिला बास्केटबॉल संघ के सचिव अखिलेश कुमार मणि ने दी।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर के खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में परचम लहराने को पूरी तरह से तैयार हैं। खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया गया है। उन्हें प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं भी दी गयी है। ये निश्चित रूप से भागलपुर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएँगे और अन्य खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा बनकर उभरेंगे। खिलाड़ी जोश से लबरेज हैं। अभी कड़ा प्रशिक्षण चल रहा है। सभी खिलाड़ी अपना शत प्रतिशत दे रहे हैं। अंतिम 12 का चयन करना बहुत कठिन होगा।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *