मुजफ्फरपुर में श‍िक्षक और छात्रा ने की हदें पार , खुला राज तो गुरुजी हुए घर से फरार, जानिए पूरा मामला

ज‍िले में एक श‍िक्षक व छात्रा एक दूसरे के प्‍यार में दीवानगी की सारी हदें पार कर दी। कोचि‍ंग में पढ़ाई करने गई छात्रा को श‍िक्षक से पहले दोस्‍ती हुई।

फ‍िर मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान। दोनों की फोन पर आह‍िस्‍ता-आह‍िस्‍ता बातें होने लगी। कुछ द‍िनों बाद दोनों की दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई। यह घटना पीयर थाना क्षेत्र के हत्था ओपी इलाके की है। छात्रा का आरोप है क‍ि श‍िक्षक ने शादी का वादा कर गलत काम क‍िया। फ‍िर शादी से मुकर गया। व‍िवाद बढ़ने के बाद कोच‍िंग संचालक घर से फरार है। इसको लेकर गांव में तनाव है।

थाने पहुंच छात्रा बोली-द‍िसंबर में हुआ प्‍यार

मामले में किशोरी के साथ स्वजन हत्था ओपी में पहुंचकर इसकी शिकायत की। इसके बाद मामले की गंभीरता को देख हत्था ओपी पुलिस के साथ किशोरी महिला थाने में पहुंची, जहां महिला थाने की पुलिस ने पीडि़त किशोरी का बयान दर्ज किया। इसमें किशोरी ने बताया कि वह इलाके के एक कोच‍िंग में पढ़ती थी, जहां संचालक अशोक सहनी द्वारा पिछले साल दिसंबर में उसका प्रेम हुआ। इसके बाद अशोक द्वारा शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार यौन शोषण किया जाता रहा। जब भी शादी के लिए किशोरी कहती तो आरोपित टालमटोल कर देता था।

मजबूर होकर स्‍वजनों से बताई

पिछले दिनों आरोपित द्वारा किशोरी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की गई। विरोध करने पर जल्द शादी करने का झांसा दिया, लेकिन समय बीतने के बाद भी उसने शादी नहीं किया। इसके बाद किशोरी ने इसकी जानकारी स्वजन को दी। चर्चा है कि किशोरी गर्भवती हो गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच के बाद ही इसका पर्दाफाश हो सकेगा। महिला थाने की पुलिस का कहना है कि किशोरी का अब कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। साथ ही मेडिकल जांच कराई जाएगी। घटना के बाद गांव में तनाव भांप पुलिस ने गश्ती बढ़ा दी है। आरोपित घर से फरार है। हत्था ओपी की पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। हत्था ओपीध्यक्ष संतोष कुमार का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। उसके स्वजन पर पुलिस की ओर से दबिश बनाया गया है। जल्द ही आरोपित पकड़ा जाएगा।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *