मुजफ्फरपुर में शर्मनाक घटना: एक टीचर रेप करता रहा तो दूसरा देखता रहा, कोचिंग को बनाया ‘हवस’ का अड्डा

मुजफ्फरपुर में एक 17 साल की छात्रा के साथ उसके कोचिंग टीचर ने रेप किया। लड़की ने बताया कि इस दौरान दूसरा शिक्षक और एक कपांउडर वहीं खड़े रहे। रेप के बाद वो जान से मारने की धमकी देने लगे। लेकिन जब दूसरी बार फिर रेप किया तो लड़की ने मां को सारी बातें बताई और पुलिस से शिकायत की।

मामला हत्था ओपी इलाके का है। पीड़िता (17) इंटर की छात्रा है। गांव में ही कोचिंग पढ़ने जाती थी। उसी कोचिंग के टीचर अशोक कुमार पर उसने घिनौनी करतूत को अंजाम देने का आरोप लगाया है। उसके अलावा कोचिंग के एक अन्य शिक्षक बिट्टू और क्वेक अजित कुमार को भी आरोपी बनाया है।

शिक्षक रेप करता रहा, बाकी 2 देखते रहे

लड़की ने बताया कि कोचिंग का टीचर जब उसके साथ रेप कर रहा था। उस दौरान 2 लोग खड़े होकर सब देख रहे थे। पीड़िता ने 3 लोगों के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कराया है। थानेदार नीरू कुमारी ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद से तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

मेडिकल और बयान दर्ज कराने की कवायद
महिला थाना की सब इंस्पेक्टर मालती कुमारी पीड़िता को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। वहां उसका मेडिकल कराया जाएगा। इसके बाद कोर्ट में 164 का बयान दर्ज होगा। सब इंस्पेक्टर केस की IO हैं। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने रेप का आरोप लगाया है। कोर्ट में उसका बयान होगा। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल रिपोर्ट आने का भी पुलिस को इंतजार रहेगा।

दो बार किया था रेप
पीड़िता ने बताया कि उसके पिता बनारस में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। उसके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। वह गांव में ही पिछले तीन वर्षों से आरोपी के कोचिंग में पढ़ने जाती थी। मैट्रिक की तैयारी भी उसने उसी कोचिंग से की थी। आरोपी टीचर की उसपर काफी पहले से गन्दी नियत थी। लेकिन, वह इग्नोर कर पढ़ाई करती रही।

इसी बीच पिछले वर्ष दिसंबर में वह बाजार जा रही थी। वहां आरोपी टीचर मिल गया। पहले तो उसने बातों में उलझाया। फिर बहलाकर कोचिंग ले गया। वहां पर दो अन्य आरोपी भी थे। मुख्य आरोपी ने जबरन उसका रेप किया। चीखने चिल्लाने पर मुंह को गमछा से बांध दिया।

विरोध करने पर मारपीट भी की। जब उसने हवस पूरी कर ली। तब छोड़ दिया। इसके बाद फिर इस वर्ष फरवरी में भी उसे धमकाकर रेप किया।

पीड़ित छात्रा ने न्याय की गुहार लगाई।

जान से मारने की दी थी धमकी
पीड़िता ने कहा कि दिसंबर की घटना के बाद आरोपी ने धमकाया। कहा कि मुंह खोलोगी तो तुम्हारे साथ- साथ पूरे परिवार की हत्या कर देगा। इस डर से वह किसी को कुछ नहीं बता सकी। फिर धीरे-धीरे उसने कोचिंग जाना बंद कर दिया।

जब उसकी मां ने पूछा तो टालमटोल जवाब देकर चुप रह गयी। फिर जब दोबारा आरोपी ने रेप किया तो उसने शिकायत करने की ठानी। लेकिन, बदनामी के डर से सब कुछ सहन कर गई। लेकिन, अब जब उसकी मां ने दबाव देकर पूछा तो उसने पूरी सच्चाई बता दी। इसके बाद मामला थाना तक पहुंचा।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *