मुजफ्फरपुर में तीसरे मंजिल से गिरकर विवाहिता की मौत, हत्या और आत्महत्या के एंगल पर पुलिस कर रही जांच

मुजफ्फरपुर जिले के टाउन थाना क्षेत्र स्थित बीबी कॉलेजिएट गली में देर रात तीसरे मंजिल से गिरकर एक विवाहिता की मौत हो गयी। वह जब नीचे गिरी तो उसके गले का मंगलसूत्र टूटकर वहीं पर पड़ा हुआ था। मृत महिला की पहचान वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के इसमाइलपुर निवासी जितेंद्र ठाकुर की पत्नी ललीता देवी उर्फ अनामिका देवी (24) के रूप में हुई है। वे पीजी पार्ट वन RDS काॅलेज की छात्रा थी। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर टाउन थाना के सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे। छानबीन की गई। पीड़िता के सिर और मुंह से काफी खून निकला हुआ था। एक डॉक्टर को बुलाकर जांच कराई गई। लेकिन, उसकी मौत हो चुकी थी।

फॉर्म भरने आयी थी

उसके परिजनों ने बताया कि वह PG पार्ट वन का फार्म भरने के लिये अपने पति जितेंद्र ठाकुर के साथ मुजफ्फरपुर आई थी। जितेंद्र उसे किराये के मकान में रख कर इमलीचट्टी स्थित एक माॅल में काम करने चला गया। वह काम कर के माॅल से ही अपने वैशाली स्थित अपने घर चला गया। जितेंद्र का मोबाइल नंबर शाम से लगतार स्विच ऑफ बता रहा है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही उसके मायके व ससुराल पक्ष के कई लाेग माैके पर पहुंच गए। देवर मिथलेश कुमार ने बताया कि फाेन पर सूचना मिला है कि भाभी केई अचानक तबियत खराब हाे गई है। जल्दी रूम पर आओ। यहां पहुंचे तो उन्हें मृत पाया। उनके नाक, कान से काफी खुन निकला हुआ था।

सभी एंगल पर चल रही जांच

मृत महिला के पिता सरैया थाना के जैतपुर ओपी क्षेत्र के रेवा राेड पाेखरैड़ा निवासी जियालाल ठाकुर ने बताया कि बेटी के छत से कुछ कर खुदकुशी करने की सूचना मिला। जिसके बाद वह माैके पर पहुंच गये थे। घटना कैसे हुई है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने पुलिस को बताया कि किसी प्रकार का विवाद भी नहीं था। इधर, सब इंस्पेक्टर का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। वैसे पुलिस हत्या और सुसाइड दोनों एंगल पर जांच कर रही है। उसके पति से पूछताछ करने की कवायद की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *