2 महीने की प्रेग्नेंट है R*pe पीड़िता छात्रा, तीनों आरोपी गांव छोड़कर हुए फरार, छापेमारी में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर जिले के हत्था ओपी क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग रेप पीड़िता दो महीने की प्रेग्नेंट है। इसका खुलासा उसने FIR में किया है। उसने कोचिंग संचालक अशोक कुमार, सहयोगी बिट्टू कुमार और क्वेक अजीत को आरोपी बनाया है। पीड़िता का कहना है कि एक साथ नहीं बल्कि तीनों ने अलग-अलग और अलग समय पर उसके साथ रेप किया था।

सबसे पहले मुख्य आरोपी अशोक, फिर दो दिन बाद बिट्टू और एक सप्ताह बाद क्वेक ने उसके साथ रेप किया। उसे लगातार धमकाया जा रहा था कि अगर उसने मुंह खोला तो पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। इसके बाद मुख्य आरोपी ने कई बार उसके साथ रेप किया। वह डर के कारण और बदनामी के चलते थाना में केस दर्ज नहीं करवा रही थी। लेकिन, जब वह प्रेग्नेंट हो गयी तो उसकी मां को सब पता चल गया। फिर मामला थाना तक पहुंचा।

तीनों आरोपी गांव से हुए फरार

पुलिस तक मामला पहुंचने के साथ ही तीनों गांव छोड़कर फरार है। पुलिस इनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी है। दूसरी ओर महिला थाने की पुलिस ने इंटर की छात्रा का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया है। वहीं जांच रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है। छात्रा का कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हत्था ओपी और महिला थाने की पुलिस संयुक्त रूप से छापेमारी कर रही है। आरोपियों के परिजन पर भी दबाव बनाया गया है। हालांकि, अबतक तीनों का सुराग पुलिस को नहीं मिला है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *