Muzaffarpur रजिस्ट्री ऑफिस परिसर में 9.30 लाख की लूट, दिनदहाड़े पिस्टल दिखा महिला से लूटे रुपए, पकड़ने गए होमगार्ड जवान को धक्का दे भागे

मुजफ्फरपुर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधियों ने दिनदहाड़े रजिस्ट्री ऑफिस में एक महिला से 9.30 लाख रुपए लूट लिए। घटना में तीन लूटेरे शामिल थे। पिस्टल के बल पर वारदात को अंजाम दिया गया। महिला के हाथ से रुपए से भरा थैला छीनने के बाद अपराधी मोतीझील की तरफ भाग निकले। वहीं एक लुटेरा को जब होमगार्ड जवान ने पकड़ने की कोशिश की तो उसे धक्का देकर मार निकला। घटना की सूचना पर टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़िता से इस सम्बंध में जानकारी ली गयी। महिला रुखसाना खातून ने बताया कि तीनों लूटेरों को वे पहचानती है। उन्हीं के मोहल्ले के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि घटना में मोहम्मद नसीम, राजन गुप्ता और मोहम्मद आमीर शामिल है।

 

नसीम और आमीर बड़ा जगन्नाथ और चकहसन बखरी व राजन गुप्ता बालूघाट का रहने वाला है। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। टाउन थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

 

यहां देखिए Video अपडेट 👇🏻👇🏻👇🏻

 

 

 

रुखसाना ने बताया कि वह और उनके पति मोहम्मद इस्लाम 15 धुर जमीन मोहम्मद इश्तेखार को रजिस्ट्री करने आये थे। रुपए लेने के बाद इकरार करने रजिस्ट्रार के पास जाने वाले थे। तभी तीनों आरोपी बाइक से आए। रुखसाना को बुलाया। वह जैसे ही उन तीनों के पास गई। एक ने कमर के पास पिस्टल सटा दिया। दूसरे ने हाथ से रुपए वाला थैला छीन लिया। इसके बाद भागने लगे। पीड़िता ने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी पकड़ने के लिए दौड़े। इस दौरान होमगार्ड जवान ने एक लूटेरे को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन, वह धक्का देकर भाग निकला।

 

 

 

रुखसाना ने बताया कि आरोपी जबरन उनलोगों से जमीन रजिस्ट्री कराना चाहता था। लेकिन, वे लोग इंकार कर रहे थे। इसलिए आरोपी रंगदारी भी मांगता था। उसपर पूर्व में उन्होंने अहियापुर थाना में केस भी दर्ज कराया था। आरोपी नसीम उनकी बेटी के साथ छेड़खानी करता था। हालांकि उस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *