अभी-अभी; पटना पहुंचे लालू यादव, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, मिलने को लोगों का लगा हुजूम

राजद सुप्रीमो लालू यादव रविवार की शाम पटना पहुंचे। लालू यादव का स्वागत करने के लिए उनके दोनों बेटे, तेज प्रताप और तेजस्वी यादव, समेत प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और कई वरिष्ठ नेता भी पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे। इस दौरान लालू यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी और मीसा भारती भी थी।




बता दें कि लालू यादव के पटना आने का कार्यक्रम पहले से ही तय था। उन्हें 22 या 23 अक्टूबर को पटना आना था। 25 और 27 को उनका कार्यक्रम क्रमश: कुशेश्वर स्थान और तारापुर में लगा हुआ है। उनके आने का कार्यक्रम तय होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना आ गईं, लेकिन इसी बीच में राबड़ी फिर दिल्ली लौट गईं। जाते समय उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं है, अभी वह पटना नहीं आएंगे।


लालू याादव पटना से 23 दिसम्बर 2017 को ही गये थे। उसके बाद चारा घोटाले में बेल मिलने के बाद वह इसी साल 30 अप्रैल को जेल से निकले थे। बेल मिलने के बाद से ही वह दिल्ली में बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं। वहां उनका इलाज भी चल रहा है। कुछ दिन पहले रामविलास पासवान की बरसी के समय भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि संभव है लालू प्रसाद बरसी में भाग लें। उनकी सेहत में काफी सुधार हुआ है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *