Muzaffarpur में वाहन जांच के दौरान महिला दारोगा से उलझे बाइक पर ट्रिपल लोडिंग कर रहे युवक, ऊपर तक पहुंच की देने लगे धौंस


मुजफ्फरपुर। चक्कर चौक के पास शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वाहन जांच के दौरान काजी मोहम्मदपुर थाने की महिला दारोगा के साथ बाइक सवार युवकों ने दुर्व्यवहार किया।




बाइक का कागजात मांगने पर बाइक सवार तीन युवकों ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। दारोगा के आपत्ति करने पर बाइक सवार युवक उनसे उलझ गए। उन्हें नियम कानून की पाठ पढ़ाने लगे।


तीनों युवक अपनी पहुंच ऊपर तक बताते हुए उनका ट्रांसफर कराने की धमकी देने लगे। महिला दारोगा ने सख्ती दिखाते हुए तीनों को लेकर थाने पर पहुंची। पुलिस ने उनकी बाइक भी जब्त कर ली। थाने पर युवकों को पुलिस कर्मियों ने डांट फटकार लगाई। इसके बाद युवकों को अपनी गलती का अहसास हुआ। उन्होंने महिला दारोगा से माफी मांगी। इसके बाद पुलिस ने उनसे जुर्मान वसूलकर बाइक को मुक्त कर दिया।


जानकारी के अनुसार, महिला दारोगा वाहन जांच कर रही थीं। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां से गुजर रहे थे। दारोगा ने बाइक सवार तीनों युवक को रुकने का इशारा किया। लेकिन, वे तीनों वहां से निकलने का प्रयास करने लगे।


पुलिस ने उनलोगों को रोक दिया। महिला दारोगा ने बाइक का पेपर और लाइसेंस मांगा। इसके बाद तीनों युवक भड़क गए और पर महिला दारोगा के साथ विवाद करने लगे। थानेदार दिगंबर कुमार ने बताया कि जुर्माना वसूलने के बाद तीनों युवकों को छोड़ दिया गया है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *