मुजफ्फरपुर में बागमती नदी से शिवहर निवासी 2 दोस्तों का शव मिलने से ह’ड़कंप, 12 जुलाई से थे लापता

शिवहर के रहने वाले दो दोस्ती की लाश को मुजफ्फरपुर (Crime In Muzaffarpur) पुलिस ने बरामद किया है. बेनीपुर रेलवे पुल के निकट बागमती नदी में दोनों शव मिला है. पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शिवहर पुलिस को घटना की सूचना दे दी है.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने दो शव को बरामद (Police Recovered Two Dead Bodies In Muzaffarpur) किया है. औराई थाना क्षेत्र के बेनीपुर रेलवे पुल के निकट बागमती नदी में दो शव मिला है. लाश की पहचान शिवहर नगर पंचायत के वार्ड 9 निवासी अशरफ अली के पुत्र 15 वर्षीय नफीस अली एवं वार्ड 9 के हीं सियाराम राउत के 17 वर्शीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों दोस्त थे और सीबीएससी बोर्ड से दसवीं की परीक्षा इसी वर्ष दी थी. 12 जुलाई की दोपहर से हीं वे लापता थे.

नदी से दो शव बरामद : इन दोनों के एक अन्य साथी स्थानीय अमन कुमार नफीस अली और मनीष कुमार को बुला कर ले गये था. परिजन ने शिवहर में इस संबंध मे प्राथमिकी दर्ज करा रखी है. पुलिस पूछताछ में अमन की निशानदेही पर एक मृतक मनीष के बैग को शिवहर के हीं डुब्बा घाट से बरामद किया गया. शुक्रवार से हीं मृतक के परिजन स्थानीय दर्जन भर से उपर लोगों के साथ डुब्बा घाट से इनको खोजते-खोजते बेनीपुर तक शव को खोज निकाला.

मृतक थे दोनों दोस्त : बाद में स्थानीय मछुआरों की सहायता से औराई पुलिस को घटना की सूचना दी और शव को बाहर निकलवाया.औराई थाने की पुलिस, थानाध्यक्ष रूपक कुमार के नेतृत्व में दल मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमौर्टम के लिए भेज दिया है और शिवहर पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दे दी है. शिवहर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *