BMP-6 के जवानों से भरी बस गड्ढे में पलटी, CM की सुरक्षा में मुजफ्फरपुर से जा रहे थे जमुई, एक दर्जन से अधिक घायल

संवाद सहयोगी, जमुई। बिहार के मुख्यमंत्री नतीश कुमार जमुई आ रहे हैं। उनकी सुरक्षा व्‍यवस्‍था में मुजफ्फरपुर से बीएमपी जवानों को भी बुलाया गया है। मुजफ्फरपुर बीएमपी (छह) के जवानों से भरी पुलिस बस रविवार की सुबह मलयपुर थाना क्षेत्र के पावरग्रिड के समीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 10 फिट गड्ढे में पलट गई।इस हादसे में 10 जवान जख्मी हो गए, दो गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

 

बताया जाता है कि बस में 30 जवान मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सुरक्षा के लिए मुजफ्फरपुर से जमुई पुलिस लाइन आ रहे थे। मलयपुर पावर ग्रिड के समीप बस के चालक को नींद आ गई और बस के अनियंत्रित होने पर वह कूद गया। बस गड्ढे में पलट गई। 10 फीट का गड्ढा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मलायपुर पुलिस ने सभी घायल जवानों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भेजा है।

 

घायलों में गोविंद कुमार, अरुण कुमार, अमरनाथ कुमार, शशि कुमार, विमलेश, रंजन, धीरज शुक्ला के अलावा हवलदार प्रेमसागर राय और एसआइ श्रीकांत गुप्ता शामिल हैं। हादसे में सुरक्षित जवानों को पुलिस केंद्र जमुई के एमटी सार्जेंट प्रीतम कुमार की देखरेख में पुलिस केंद्र से दूसरे वाहन को बुलवाकर पुलिस केंद्र भेजा गया।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *