SDPI का सक्रिय सदस्य है मुजफ्फरपुर का मजहरुल, फुलवारीशरीफ में ली थी ट्रेनिग, छापेमारी जारी

पटना के फुलवारीशरीफ पुलिस के आतंकी हमले की साजिश के खुलासे के बाद पटना पुलिस और राष्ट्रीय और राज्यस्तरीय खुफिया एजेंसी भी अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। साथ ही पुलिस के अलावे उक्त एजेंसी भी संदिग्धों के ठिकाने व पनाहगार पर छापेमारी में जुटी है। इस क्रम में पटना पुलिस खुफिया एजेंसियों के साथ मिलकर सकरा के मजरुलहक के आवास पर छापेमारी की। इसका नाम भी PFI से जुड़ा है। उसके बैकग्राउंड की जानकारी उसके परिजनों से ली। कार्रवाई इतनी गोपनीय और जल्दी हुई कि किसी को भनक तक नहीं लगी।

 

दरअसल, टीम भी सिविल ड्रेस में थी। इसलिए किसी को अंदाजा भी नहीं हुआ। उसके घर पर पूछताछ करने के बाद टीम ने सकरा और इसके आसपास के इलाकों में चप्पे-चप्पे को खंगाल डाला। पर उसका सुराग नहीं मिला।

 

फुलवारी शरीफ में लिया था ट्रेनिंग

 

पुलिस सूत्रों की माने तो मंजहरुल लंबे समय से PFI से संबंधित प्रतिबंधित संगठन एसडीपीआई का सक्रिय सदस्य था। वह उसके तकरीबन सभी प्रशिक्षण में शामिल होता था। कहा जा रहा है कि छह और सात जुलाई को फुलवारीशरीफ एक ट्रेनिंग हुई थी। इसमे वह भी शामिल था। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वह पिछले 6 महीने से घर से बाहर रहता था। लेकिन, कहाँ था। ये किसी को नहीं बताया।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *