मुजफ्फरपुर पुलिस के मारपीट का VIDEO हुआ Viral, जमीन विवाद के मामले में जांच में आई पुलिस पर बेरहमी से पिटाई का आरोप

मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना के डुमरी में जमीन विवाद को सुलझाने गयी पुलिस द्वारा पीड़ित पक्ष की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमे स्पष्ट दिख रहा है पुलिसकर्मी किस तरह युवक विक्की और मनीष पासवान को बेरहमी से पीट रहे हैं। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। मामले को लेकर अनिता देवी ने SSP जयंतकांत से शिकायत भी की है। उन्होंने टाउन DSP से जांच कर रिपोर्ट मांगी है।

मनीष ने बताया है कि डुमरी के ही संजय सहनी ने उनकी जमीन से जबरन 10 फीट कब्जा कर लिया है। अब इसे लेकर विवाद कर रहे हैं। उनलोगों ने पूर्व में थाना में इसकी शिकायत भी की थी। इसके अलावा मामला कोर्ट में भी है। बावजूद इसके पुलिस जबरन उनके घर मे घुस गई। कहने लगे कि बेवजह विवाद मत करो। अन्यथा झूठे केस में फंसाकर जेल भेज देंगे।

वीडियो बनाने का आरोप लगाकर पीटा

विक्की ने कहा कि पुलिसवाले घर मे सामाम इधर-उधर फेंकने लगे। विरोध करने पर कहने लगे कि तुमलोग वीडियो बना रहे हो। इतना कहते हुए घर से घसीटकर बाहर ले गए। डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी। बीचबचाव करने गए मनीष पासवान को भी नहीं बख्शा। उनके साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई। दोनों जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है।

बेरहमी से पिटाई करती पुलिस।

थानेदार बोले- रास्ता नहीं दे रहा है

थानेदार सत्येंद्र मिश्र ने बताया कि मारपीट का आरोप बेबुनियाद है। ये लोग दूसरे पक्ष को घर पर आनेजाने के लिए रास्ता नहीं दे रहे हैं। उनका रास्ता रोक दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष ने एक ही मालिक से जमीन खरीदी थी। उनकी मृत्यु हो चुकी है। अब मनीष और उसके परिवार के लोग कह रहे हैं कि हमें जमीन कम मिला है। इसलिए जो रास्ता था। उसपर भी कब्जा कर लिया। जबकि दूसरे पक्ष को आने जाने के लिए हर हाल में रास्ता देने का कानून है। इसी मामले की जांच में पुलिस टीम वहां गयी थी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *