Muzaffarpur में बूढ़ी गंडक नदी में डूबे 3 बच्चे, नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबे, SDRF की मदद से श’व बरामद

मुजफ्फरपुर में सोमवार को बूढ़ी गंडक नदी में 3 बच्चे डूब गए। इनमें दो का शव बरामद किया गया है। जबकि एक बच्चे की तलाश जारी है। घटना जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी स्तिथ बहादुरपुर की है। जहां नहाने के लिए गए थे। इसी दौरान गहरे पानी में जाने से तीनों डूबने लगे। जबतक लोग पहुंचते तबतक तीनों डूब गए। दो बच्चों के शव को SDRF की टीम ने नदी से बाहर निकाल लिया है। जबकि तीसरे की खोजबीन जारी है।

मृतकों की पहचान राहुल कुमार व शिवम कुमार के रुप में हुई है। वहीं लापता बच्चा कांटी के किशुनपुर निवासी बादल कुमार है। बच्चे का शव दिखते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। वही, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मीनापुर थाना अंतर्गत पानापुर ओपी के बहादुरपुर बूढ़ी गंडक नदी में 3 बच्चे नहाने के लिए गए थे।

नहाने के दौरान तीनों बच्चे गहरे पानी की ओर चले गए। इसके बाद तीनों उसमे डूबने लगे। जबतक, लोग पहुंचते तबतक तीनो पानी के अंदर चले गए। जिसके बाद लोगो ने शोर मचाना शुरू किया। इस दौरान मौके पर जुटे लोगो ने मामले की जानकारी पुलिस व एसडीआरएफ की टीम को दिया। सूचना पे पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। बच्चों को निकालने का कार्य शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दो बच्चो को पानी से बाहर निकाला गया। लेकिन उसकी मृत्यु हो चुकी थी। वहीं एक बच्चे की तलाश में टीम जुटी हुई है। इधर, छानबीन के बाद दोनों बच्चो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *