Muzaffarpur में शर्मनाक करतूत, प्रेमिका को शादी के बाद बना डाला CallGirl और कराने लगा धंधा, जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरपुर। पहले दोस्ती की, प्रेम जाल में फंसाया और फिर झांसा देकर शादी की और उसके बाद देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। मामला शहर के हाथी चौक इलाके का है। एक वर्ष से अपने पति के चंगुल से निकलने के लिए छटपटा रही युवती को एक शाम मौका मिल गया, जब स्मैक के नशे में चूर पति उसे देह व्यापार के लिए वैशाली गढ़ ले जा रहा था।




इस दौरान करजा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर के समीप युवती ने बाइक से कूदकर शोर मचाना शुरू किया जिसके बाद आसपास के ग्रामीण जुट गए व उसकी आपबीती सुन दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। थाने पहुंच थानाध्यक्ष मणि भूषण के सामने जब उसने अपनी आपबीती सुनाई तो वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारियों के भी रोंगटे खडे हो गए।


थानाध्यक्ष के सामने पीडि़ता ने बताया कि वह अपने कथित पति अहियापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी मो. गुलाम रसूल के साथ फिलहाल किराए के मकान में हाथी चौक इलाके में रहती है। बचपन में ही उसके पिता का स्वर्गवास हो जाने से अभाव में जीवन यापन कर रही थी। तीन वर्ष पूर्व जागरण प्रोग्राम करने लगी। एक वर्ष पूर्व बबलू राय मिला जिसने सहानुभूति जताते हुए दोस्ती कर ली। फिर प्यार के झांसे में ले लिया। आगे चलकर अपने को कुंवारा व अनाथ बताते हुए शादी की इच्छा जताई।


युवती उससे शादी को तैयार हो गई। 17 अगस्त 2020 को जब दोनों कोर्ट पहुंचे तो वहां दोनों का आधार कार्ड मांगा गया। इस दौरान दिए गए आधार कार्ड में बबलू का नाम मो. गुलाम रसूल, पिता लालबाबू, ग्राम मिर्जापुर, थाना अहियापुर जिला मुजफ्फरपुर अंकित देख वह अचंभित हो गई। असलियत की जानकारी होने पर उसने शादी करने से इन्कार किया तो उसने धमकी देते हुए अंतरंग वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। डरकर उसने कोर्ट शपथपत्र के माध्यम से शादी कर ली।


शादी के दो महीने तक उसे ठीक-ठाक से रखा। इसी दौरान उसे पता चला कि युवक शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता है। विरोध करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। जबरन शारीरिक संबंध बनाने के अलावा देह व्यापार के लिए दबाव बनाने लगा। चाकू लेकर जान मारने की धमकी देने लगा। मजबूरन युवती ने जान के डर से उसके बताए अनुसार काम करने को मजबूर हो गई। इस दौरान कई बार उसके चुंगल से भागने का प्रयास की, मगर सफल नहीं हो सकी। युवक इतना जब भी बाहर जाता घर का मोबाइल अपने साथ लेकर, कमरे के गेट में बाहर से ताला मार कर जाता। गुरुवार की शाम अपने किराए के मकान से देह व्यापार कराने के लिए बाइक से वैशाली गढ़ लेकर जा रहा था। अख्तियारपुर में युवती हिम्मत करके चलती बाइक से कूद गई। शोर मचाने लगी। आसपास के ग्रामीण जुट गए। दोनों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के बयान के अनुसार, मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.