Muzaffarpur जेल में बंद नक्सली के पास Mobile मिलने से मचा हड़कंप, सवालों के घेरों में कर्मी

मुजफ्फरपुर। स्थानीय अमर शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में औचक तलाशी के दौरान नक्सली समेत तीन बंदियों के पास से मोबाइल व चार्जर समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। जेल अधीक्षक ने मिठनपुरा थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें नक्सली बंदी रोहित सहनी, लालबाबू सहनी उर्फ भास्कर व अभयानंद शर्मा को आरोपित किया गया है।




मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने इसकी पुष्टि की। कहा कि कांड दर्ज कर जांच की जा रही है। जब्त मोबाइल के सहारे काल डिटेल्स निकालकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया गया कि जेल प्रशासन को सूचना मिली थी कि कुछ बंदियों द्वारा मोबाइल का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस पर जेल प्रशासन की ओर से औचक तलाशी कराई गई। इसी क्रम में विभिन्न सेल में बंद नक्सली बंदी रोहित सहनी के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया। इसके अलावा लालबाबू सहनी उर्फ भास्कर के पास से एक चार्जर व आम्र्स एक्ट मामले में बंद अभ्यानंद शर्मा के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है।


बता दें कि इसके पहले भी जेल में औचक तलाशी में मोबाइल, चार्जर, चाकू, पान मसाला समेत अन्य प्रतिबंधित सामान बरामद किए जा चुके हैं। सवाल उठता है कि गेट पर जांच होने के बाद भी कारा के अंदर प्रतिबंधित सामान कैसे प्रवेश कर जाता है। इससे जेल गेट पर तैनात कर्मी सवालों के घेरे में हैं।


रंगेहाथ पकड़ाए चोर को न्यायिक हिरासत में भेजा
ढोली (मुजफ्फरपुर)। सकरा थाना क्षेत्र के विधाझांप में चोरी करते रंगेहाथ पकड़े गए चोर को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपित समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना के कल्याणपुर गांव निवासी विमल पासवान बताया गया है। उसने थाना क्षेत्र में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया था। इस मामले में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि चोरी की विभिन्न घटनाओं में आरोपित संलिप्त था जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.