मुजफ्फरपुर उत्पाद अधीक्षक पर लगा थाने से दारू बिकवाने का आरोप, होमगार्ड जवानों ने गाली गलौज का भी लगाया आरोप, DM से शिकायत करने पहुंचे

मुजफ्फरपुर मद्य निषेध विभाग के अधीक्षक संजय राय के खिलाफ विभाग में तैनात होमगार्ड जवानों ने ही मोर्चा खोल दिया और सामूहिक ड्यूटी छोड़ दी मामला उत्पाद थाना का है। जहां होमगार्ड जवानों का आरोप था कि महिला के साथ साथ पुरुष होमगार्ड जवान को गंदी गंदी गालियां देते हैं। तरह-तरह की बातें कह कर प्रताड़ित करते हैं। आरोप है कि हमेशा ड्यूटी छोड़कर चले जाने को कहा जाता है।

तांग हार कर सभी होमगार्ड जवानों ने सामूहिक तौर पर उत्पाद विभाग में ड्यूटी नहीं करने का निर्णय लिया और पहुंच गए सभी डीएम कार्यालय और डीएम को सामूहिक तौर पर पत्र देकर या मांग किया है। सभी की मांग है कि ड्यूटी जितना दिया जाता है उससे कहीं अधिक होमगार्ड के जवान जिले में सभी विभागों में करते हैं। लेकिन उत्पाद विभाग के उत्पाद अधीक्षक संजय राय द्वारा भद्दी भद्दी गालियां दी जाती है। चाहे वह पुरुष हो या महिला साथ ही साथ शराब कारोबारियों से भी सांठगांठ है जिसका कुछ होमगार्ड जवानों ने विरोध भी किया था।

इसको लेकर टारगेट कर सभी को प्रताड़ित करते हैं और गाली गलौज करते हैं ऐसे में ड्यूटी करना काफी ज्यादा कठिन है मान सम्मान बचा रहेगा तो कहीं भी ड्यूटी कर लिया जाएगा और साथ ही साथ लिखा है कि पूरे उत्पाद थाना का जांच कराई जाए बहुत सी खामियां पाई जाएगी इसका सारा श्रेय उत्पाद अधीक्षक का है अपने हिसाब से नाम की शराबबंदी लागू कर रखें।

फिलहाल मुजफ्फरपुर के उत्पाद थाना में अब एक भी होमगार्ड का जवान ड्यूटी पर तैनात नहीं है इसका सारा श्रेय होमगार्ड जवानों ने उत्पाद अधीक्षक को दिया इनके गाली गलौज और प्रताड़ना से तंग आकर सभी जवान इस विभाग में ड्यूटी नही करने का निर्णय लिया । वही सबसे गंभीर आरोप महिला होमगार्ड सिपाही ने लगा दिया और कहा कि साहब कहते हैं कि आपके लिए स्पेशल तकिया लगा दे क्या इस तरह से भद्दी भद्दी बातें कर भला कोई नौकरी कर सकता है क्या ?

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *