मुजफ्फरपुर में हाईवे पर लगातार तीसरे दिन भी ट्रैफिक जाम, वाहनों की रही लंबी कतार

मुजफ्फरपुर। हाईवे पर तीसरे दिन बुधवार को भी भीषण ट्रैफिक जाम रहा। इसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आवागमन सुचारू रखने को जवान तैनात थे। बावजूद जाम से लोगों को जूझना पड़ा।

बताया गया कि भगवानपुर सर्विस लेन में बुधवार की सुबह एक ट्रक का गुल्ला टूट गया। वहां पर सड़क जर्जर है। गहरे गड्ढे हैं। इसके कारण अक्सर वहां पर ट्रक का गुल्ला अक्सर टूट जाता है।

 

बावजूद निर्माण कंपनी की नजर नहीं है। बुधवार की सुबह भी ट्रक का गुल्ला टूटने के बाद उस इलाके में जाम लगना शुरू हो गया। देर शाम तक जाम से लोग जूझते रहे। दूसरी ओर बैरिया, चांदनी चौक, भगवानपुर, गोबरसही से लेकर कच्ची-पक्की इलाके में ट्रैफिक जाम से यात्री वाहन पर सवार लोग परेशान रहे।

 

बता दें कि श्रावण के पहली सोमवार से लेकर तीसरे दिन बुधवार को हाईवे पर हर दिन जाम का संकट बन रहा है। जाम से निजात दिलाने के लिए प्रशासन की ओर से रणनीति तैयार की गई है। बावजूद धरातल पर इसका असर नहीं दिख रहा। कहा जा रहा कि डयूटी में तैनात जवानों द्वारा सही से काम नहीं किया जाता।

 

इस वजह से हर दिन ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न होती है। हाइवे के अलावा शहर के अघोरिया बाजार, जूरन छपरा, सरैयागंज टावर, इमलीचटटी आदि जगहों पर सड़कों पर बेतरतीब तरीके से आटो लगा दिए जाने से ट्रैफिक जाम से लोगों को सामना करना पड़ता है। इसकी शिकायत वरीय अधिकारियों से की जा चुकी है। बावजूद आटो चालकों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *