तो गहना हड़पने के लिए अपनों ने रची लूट की साजिश ? मुजफ्फरपुर पुलिस ने जुटाए कई साक्ष्य, जल्द होगा लूटकांड का खुलासा

अहियापुर थाना के कोल्हुआ स्थित अशोक बिहार कॉलोनी में एसएफसी के सहायक गोदाम प्रबंधक रघुवंश प्रसाद के घर से पांच लाख के गहने व 15 हजार रुपये लूटकांड में अपनों की साजिश सामने आ रही है।

इस बिंदू पर जांच कर रही पुलिस टीम ने कई साक्ष्य जुटाया है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि इस कांड का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा। गिरफ्तारी भी होगी। पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के जरिए साक्ष्य जुटाया है।

एसएसपी ने बताया कि साजिश रचकर वारदात को अंजाम दिया गया है। अपराधियों को सॉफ्ट टारगेट की जानकारी दी गई थी। गहना गबन करने के लिए लूट का स्वांग रचाया गया। हालांकि, पुलिस जांच पर सहायक गोदाम प्रबंधक रघुवंश प्रसाद सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच गलत दिशा में है। फिर भी वह क्या साक्ष्य लाती है, यह देखने के बाद ही आगे कुछ कहेंगे। बीते 30 जून की दोपहर करीब एक बजे तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर मोतीपुर में तैनात राज्य खाद्य निगम के सहायक गोदाम प्रबंधक के घर में लूटपाट की थी। बच्चों को एक कमरे में बंद कर बहू माधुरी कुमारी पर पिस्टल तानकर तीन कमरे में गोदरेज खोलवाया। पांच लाख रुपये से अधिक के गहने व कैश लूटकर ले गए थे। भागने से पहले अपराधियों ने माधुरी की कनपट्टी पर पिस्टल के बट से मारा। इससे वह बेहोश होकर फर्श पर गिर पड़ी। कमरे में कैद बच्चों ने रेवा प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक रवींद्र कुमार को कॉल कर सूचना दी थी। अहियापुर थाने में सहायक गोदाम प्रबंधक ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मोहल्ला के सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो संदिग्धों को देखा गया था, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई थी।

स्मैकिया गिरोह पर शक के बाद लगा रहे थे गुहार

वारदात के बाद पुलिस कार्रवाई नहीं होने और स्मैकियों की गतिविधि से सहायक गोदाम प्रबंधक का परिवार चिंतित है। वह लगातार एसएसपी से लेकर आईजी तक कार्रवाई को लेकर गुहार लगा रहे थे। आईजी के निर्देश पर इलाके में स्मैक के अड्डे पर पुलिस टीम ने कई बार छापेमारी भी की। अब जांच में अपनों की साजिश सामने आ रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *