मुजफ्फरपुर उत्पाद अधीक्षक और इंस्पेक्टर पर परिवाद दायर, अवैध रूप से शराब की बिक्री का मामला, निर्दोषों को साजिश के तहत जेल भेजने का आरोप

मुजफ्फरपुर के उत्पाद अधीक्षक संजय राय और इंस्पेक्टर कुमार अभिनव की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है। पहले होमगार्ड के जवानों ने इनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया और DM से शिकायत की। अब अधिवक्ता सुशील कुमार सिंह ने इनदोनों के खिलाफ परिवाद दायर कराया है। जिसमे अवैध रूप से शराब का भंडारण और बिक्री करना तथा निर्दोष लोगों को पकड़कर भयादोहन कर जेल भेजने का आरोप लगाया है।

अधिवक्ता ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उत्पाद विभाग द्वारा पूरे जिले भर से 41 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसमे दो महिला और 3 पुरुष भी थे। जो अधिवक्ता के परिचित थे। उन्होंने कहा कि इनलोगों के पास से कोई शराब बरामदगी नहीं हुई थी। वे जब उत्पाद थाना पर मिलने गए तो वहां मौजूद जवानों ने बताया कि उत्पाद अधीक्षक और इंस्पेक्टर मिलकर साजिश के तहत इन्हें फंसा रहे हैं।

पूर्व से जो शराब थाने में जब्त है। उसी में से एक दो बोतल निकालकर इन लोगों के पास से बरामदगी दिखाकर जेल भेजा जाता है। अधिवक्ता ने कहा कि 24 घन्टे से अधिक तक हिरासत में रखने के बावजूद आरोपियों को कोर्ट में प्रस्तुत नहीं किया गया था। ये गैरकानूनी है। इसी को लेकर उन्होंने परिवाद दायर कराया है। कोर्ट ने इसकी सुनवाई 30 जुलाई को रखी है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *