बाबा गरीबनाथ मंदिर में चेन व पर्स उड़ाने के आरोप में स‍िवान की चार म‍ह‍िलाएं गि‍रफ्तार, पूछताछ कर सत्यापन में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता

 

बाबा गरीबनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ में चेन खींचने के आरोप में सीवान कचहरी रोड की चार महिलाओं को लोगों ने सोमवार को पकड़ लिया। इसके बाद तीन महिलाओं की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी।

चौथी महिला के गर्भवती होने के कारण उसे लोगों ने नहीं पीटा। वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने महिलाओं को भीड़ से बचाकर हिरासत में लिया। चारों महिलाओं से पुलिस पूछताछ कर रही है।

हाल के दिनों में मंदिर में चेन, पर्स व मोबाइल चोरी की कई घटनाएं हुई हैं। मंदिर के सीसीटीवी फुटेज में चेन खींचते हुए महिलाएं दिखी थीं, लेकिन उनकी पहचान नहीं हो सकी थी। इसको लेकर श्रद्धालुओं में पहले से आक्रोश था। जब चेन खींचने के आरोप में सीवान की महिलाएं पकड़ी गईं तो कई लोग उसे मारने लगे। हालांकि, महिला होने के कारण मारने वाले से अधिक बचाने में लगे रहे। इसको लेकर मंदिर के पास सुबह 11:30 बजे अफरातफरी की स्थिति बनी रही। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि चेन चोरी के आरोप में पकड़ी गई महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कोई सामने नहीं आया है। जांच के बाद ही महिलाओं को मुक्त करने या जेल भेजने के बिंदू पर निर्णय लिया जाएगा। सीवान पुलिस से भी इनके संबंध में जानकारी ली जा रही है। सत्यापन के लिए सभी की तस्वीर सीवान पुलिस को भेजी गई है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *