मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक से लूटे 84 हजार, बैंक से पैसा निकाल जा रहे थे घर

मुजफ्फरपुर में मंगलवार को बाइक सवार दो बदमाशो ने शिक्षक से 84 हजार रुपये लूट लिए। वह अपनी बेटी को रुपये देने के लिए बैंक से निकासी कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशो ने उनसे रुपये लूट लिया। मामला सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज हाईवे के पास हुई। वे अपने साईकल से साकेतपुरी स्तिथ आवास जा रहे थे। इसी बीच बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया।

मामले को लेकर उन्होंने सदर थाना में एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौपा है। इसमें उन्होंने बताया कि उनका नाम श्यामा प्रसाद सिंह है। वे मूल रुप से साहेबगंज थाना के नवादा के रहने वाले है। वर्तमान में बीबीगंज साकेतपुरी में रहते है। उन्होंने बताया कि सुलक्षणा कुमारी से 84 हजार का चेक लिया था। उक्त चेक से वह भगवानपुर स्तिथ एसबीआई शाखा से रुपये की निकासी किए। इसके बाद वे साईकल से वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच बीबीगंज स्तिथ हाईवे पर पल्सर बाइक से दो बदमाश पहुंचे। साईकल में धक्का मारकर नीचे गिरा दिया।

इसके बाद प्लास्टिक के थैले में रखा 84 हजार रुपये व 3 पासबुक लेकर फरार हो गया। उन्होंने उसको पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे भागने में सफल रहे। उन्होंने कहा कि दोनों बैंक से ही पीछे लगे हुए होंगे। मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। बैंक व आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *