देखें पलभर में शटरकटवा गिरोह ने मुजफ्फरपुर में उड़ाए लाखों के मोबाइल, CCTV कैमरे में वारदात कैद

मुजफ्फरपुर में शटर कटवा गिरोह के शातिर सक्रिय हो गए हैं। दरअसल, ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक स्थित धर्मकांटा के समीप स्थित शर्मा कॉम्युनिकेसन से ढाई लाख कैश समेत 10 लाख के मोबाइल चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में साफ-साफ दिख रहा है कि पांच चोर उनकी दुकान का शटर तोड़ने के लिए जुटे हैं। दाे चोर पीठ पर बैग लिए दुकान के दोनों तरफ मुआयना करते दिख रहे हैं। दोनों के इशारा करने के बाद एक चोर बैग से एक चादर निकालता है और वह चादर काे फैला देता है ताकि पीछे दुकान का शटर काट तोड़ रहे दोनों चोरों काे राहगीर नहीं देख सके।

इस दाैरान बहुत ही तेजी से एक बाइक व दाे ऑटो रिक्शा गुजरता है। बाइक व ऑटो रिक्शा काे देख कर चोर चादर काे समेटने लगता है और जाे दाे चोर दुकान का शटर काट रहा हाेता है। वह दुकान के दीवार में छिप जाता है। कुछ ही मिनट में दुकान का शटर तोड़ने के बाद एक युवक जाे एक दम से पतला दुबला है वह दुकान में घुस जाता है। उसके बाद बैग में सारे मोबाइल रख कर बाहर खड़े चारों चोरों काे देता है। चोरी करने के बाद सभी दुकान के शटर काे फिर से सटा देते हैं। ताकि लाेगाें काे चोरी की जानकारी नहीं मिल सके।

घटना के संबंध में कांटी थाना क्षेत्र के झिटकाहिया निवासी गिरिन्द कुमार ने थाने में शिकायत की है। उन्होंने पुलिस काे दिए आवेदन में बताया है कि प्रतिदिन की तरह वह रात आठ बजे दुकान काे बंद कर घर चले गए थे। सुबह साढ़े आठ बजे जब दुकान खोलने आए तो देखा कि दुकान का शटर टूटा है। शटर काे उठाकर देखे ताे उनके होश उड़ गए। चोरों ने उनकी दुकान से सारे कीमती स्मार्ट फोन चोरी कर खाली डब्बा दुकान में ही छोड़ दिया। गिरिन्द कुमार ने बताया कि दुकान में रखे सामान का आकलन करने पर दुकान से 2 लाख 80 हजार नकद व 7 लाख से अधिक का स्मार्ट फोन, एसेसरिज समेत कई अन्य सामान गायब थे।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *