मुजफ्फरपुर के होटल में पुलिस की Raid से हड़कंप, 2 युवकों के साथ कमरे में मिली 2 छात्राएं, पुलिस के सामने खुद को बताया भाई-बहन

मुजफ्फरपुर की सदर पुलिस ने गुरुवार को भगवानपुर इलाके में स्तिथ एक होटल में छापेमारी की। इस दौरान होटल से दो छात्रा व दो युवकों को पकड़ा गया। इसके अलावे, मौके से होटल मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर दो लड़की समेत 5 लोगों को दबोच लिया है। होटल में रेड पड़ते ही इलाके में हड़कंप मच गया। साथ ही, होटल के बाहर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

बताया जा रहा है कि पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि होटल को अवैध तरीके से चलाया जा रहा है। इसकी सूचना पर पुलिस ने जब बारी-बारी से होटल के कमरे की तलाशी लेनी शुरू की तो दो कमरे से दो युवक और दो युवती को पकड़ा गया। वहीं, किसी का नाम-पता होटल के रजिस्टर में मेंटेन नहीं किया गया था। दोनों युवक-युवती ने बगैर आईडी प्रूफ के ही कमरे ले रखे थे। पुलिस ने दोनों युवक-युवती और होटल के मैनेजर को हिरासत में ले लिया है। दोनों पताही और ब्रह्मपुरा MIT इलाके के रहने वाले हैं।

दोनों छात्राएं शहर के प्रतिष्ठित कॉलेज में कर रही स्नातक की पढ़ाई

मामले में सदर थाना के दारोगा जैनेन्द्र झा ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों छात्राएं शहर के प्रतिष्ठित कॉलेज की पढ़ने वाली है। दोनों स्नातक के अंतिम वर्ष की छात्रा हैं। बताया गया कि एक ब्रह्मपुरा इलाके में किराए के मकान में रहती है। जबकि, वह पूर्वी चंपारण की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक व छात्रा ने खुद को भाई-बहन बताया। इसपर पुलिस को संदेह हुआ। जिसके बाद दोनों से पूछताछ की गई।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *