किराए के मकान में पकड़े गए मुजफ्फरपुर के प्रेमी युगल, 18 जुलाई को मुजफ्फरपुर से भाग पहुंचे थे जहानाबाद

जहानाबाद में मुजफ्फरपुर से फरार चल रहे प्रेमी जोड़े को नगर थाने की पुलिस ने शहर के होरीलगंज मोहल्ले से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए प्रेमी जोड़े से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। दरअसल मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के पठानटोली से बीते 18 जुलाई को एक प्रेमी घर से फरार हो गए थे। जिसके बाद लड़की के पिता ने कांटी थाने में लिखित आवेदन देकर नाबालिग लड़की को अगवा कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट थी।

इधर फरार प्रेमी प्रेमिका मुजफ्फरपुर से भाग कर जहानाबाद आ गए और अपने एक दोस्त की मदद से किराये का एक कमरा लेकर रहने लगे। इसी बीच तीन दिन पूर्व नाबालिग प्रेमिका ने किसी दूसरे व्यक्ति के नंबर से अपने घर मे फोन किया जिसके आधार पर घर वाले जहानाबाद पहुंच गए और एफआईआर दिखाकर सारी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने होरीलगंज मोहल्ले में छापेमारी कर प्रेमी युगल प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया।

लड़की के परिजनों ने बताया कि 18 जुलाई को सिलाई सीखने के बहाने घर से निकली थी जिसके बाद वह वापस नही लौटी। जिसके बाद मुजफ्फरपुर के कांटी थाने में प्राथमिक दर्ज कराया था। लेकिन तीन दिन पहले लड़की ने घर के नंबर पर फोन किया था। जिसके आधार पर आज हमलोगों जहानाबाद पहुंचे और नगर थाना की पुलिस के सहयोग से दोनो को किराए के एक मकान से बरामद किया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *